जूस नाइट उठाता है जो काम करता है और क्या नहीं करता है




अगर आपके बच्चे के बालों में जूँ हैं, तो कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको अपने इलाज के बारे में पूछने की ज़रूरत है, अगर आप कुछ सफलता हासिल करना चाहते हैं। एक तरफ, जूँ के लिए उपचार अंडे में प्रवेश नहीं कर सकते हैं जो वास्तव में बालों के शाफ्ट से जुड़े होते हैं, इसलिए इसे नाइट जूस कलेक्टरों में अलग से इलाज करना होगा।

बाद के उपचार

आप जूँ के लिए बच्चे के इलाज के बाद बाहर निकल सकते हैं या आप जांघों को नाइट्स के रूप में प्रभावी रूप से इलाज के लिए निम्नलिखित उपचारों का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि निम्नलिखित उपचारों को समय पूरी तरह से करना चाहिए।

विशेष रूप से डिजाइन किए गए लीस पिकर्स नाइट

ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके उपचार कार्यक्रम में एक दिन से बाहर होने से बच्चे के सिर को जूँ और जूँ के नाइट के ताजा नए बैच से भरा जा सकता है। इसलिए, सिर की जूँ, जूँ और जूँ से निपटने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें जूँ, विशेष रूप से नाइट पिकर्स से हटा देना है।

नाइट्स जूस के बाहर रेक

एक नाइट जूस पिकर वास्तव में एक दांत दांत कंघी है, जिसे विशेष रूप से बालों के पेड़ से जूँ की नाइट बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप उपद्रव के इलाज के लिए किसी और चीज के साथ, एक ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

सावधानीपूर्वक काम करो

इंपीरेटिव ई `जो आपके बच्चे के बालों से पूरी तरह से गुजरती है, क्योंकि इसमें जूस की नाइट्स का उपद्रव भी नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप राजा हो सकता है। इसके अलावा, जूँ और नाइट को हटाए जाने के लिए पानी के साथ एक कंटेनर में रखकर जूस पिकर्स को साफ करना एक अच्छा विचार है।

रिलीज करने के लिए नीचे जूँ निप्पल शैम्पू

यह एक आसान काम नहीं है और इसमें कम से कम एक घंटे लगेंगे और यदि आपके बच्चे के लंबे और मोटे बाल हैं, तो इसमें तीन या चार घंटे लग सकते हैं। कार्य पूरा करने के बाद और अपने बच्चे को नाइट पिकिंग जूस से गिरने वाले ढीले नाइट्स के लिए अपने बालों को अच्छी तरह धो लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की पूंछ के शीर्ष पर काले अंडे हैंमेरे कुत्ते की पूंछ के शीर्ष पर काले अंडे हैं
बुल टेरियर `सफेद नाइटबुल टेरियर `सफेद नाइट
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
Renuvie उन्नत रात की मरम्मत वास्तव में विज्ञापित के रूप में काम कर सकते हैंRenuvie उन्नत रात की मरम्मत वास्तव में विज्ञापित के रूप में काम कर सकते हैं
दांतों को मारने के लिए कई विकल्पदांतों को मारने के लिए कई विकल्प
सिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचारसिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचार
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
खमीर संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार जो सरल और प्रभावी हैंखमीर संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार जो सरल और प्रभावी हैं
» » जूस नाइट उठाता है जो काम करता है और क्या नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com