पूर्व स्कूल के बच्चों के बाल के झगड़े से कैसे बाहर निकलना है


शिक्षा

अपने बच्चे के बालों को धोएं और हालत दें। इससे पहले कि आप उलझन को हटा नहीं सकते, आप हमेशा ऐसा कर सकते हैं, लेकिन जब आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो यह आपकी मदद करता है। कुछ उलझन आपको प्रक्रिया के दौरान छोड़ देते हैं। दूसरों को एयर कंडीशनिंग से बहुत राहत मिली थी।

एक कंडीशनिंग डिसेंटंगल स्प्रे के साथ अपने बच्चे के बालों को स्प्रे करें।

कंघी के साथ अपने बालों के माध्यम से दाँत को दांत मिलाएं। धीरे-धीरे धीरे-धीरे कूदें, जड़ों से बाल के सिरों तक छोटे वर्गों में काम करना। घबराहट होने पर, खोपड़ी पर बाल अनुभाग दबाए रखने के लिए एक हाथ का उपयोग करें। ऐसा करने के लिए, पदानुक्रम और आपके बच्चे के सिर के माध्यम से उलझन को हटाने के लिए कंघी के साथ आगे एक छोटी सह चाल का उपयोग करें। यह न केवल तंग को नवीनीकृत करता है, बल्कि यह शुक्राणु के शुक्राणु के खोपड़ी को भी कम कर देगा।




यदि आवश्यक हो तो शुक्राणु के झुंड में काम करने के लिए अपने प्रीस्कूलर के लिए व्याकुलता प्रदान करें। अपने बेटे कलमर को रखने के लिए टीवी देखें या जाल बुक देखें और आप जो कर रहे हैं उस पर कम ध्यान केंद्रित करें। यह धड़कन को कम करने में भी मदद करता है, जो फैन टंगलों को और अधिक कठिन बना देता है।

यदि आप सूखे बालों से निपट रहे हैं तो स्प्रे कंडीशनिंग डिसेंटांगल स्प्रे अपने स्वयं के टंगल में स्प्रे करें। चरण 3 में समान प्रक्रिया का उपयोग करके भूलभुलैया की गणना करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बालकुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बाल
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
सिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचारसिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचार
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
बालों के लिए आवश्यक तेलबालों के लिए आवश्यक तेल
एक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचारएक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचार
बालों पर Vaseline का उपयोग कैसे करेंबालों पर Vaseline का उपयोग कैसे करें
» » पूर्व स्कूल के बच्चों के बाल के झगड़े से कैसे बाहर निकलना है
© 2022 TonMobis.com