छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स




सबसे पहले वे जानते हैं कि किस तरह के बाल एक छिद्रपूर्ण सामग्री या इलाज या कठोर बाल है। एक छिद्रपूर्ण बाल बाल का एक प्रकार है, जो नमी को अवशोषित करेगा, साथ ही साथ हवा में सभी नमी। न केवल हवा, बल्कि यह भरी हुई है कि इसे लागू या लागू किया गया है। इस घुंघराले बालों के परिणामस्वरूप और यह पूरे दिन गीला हो जाता है। अपने आप को हर समय फ्लैट और सूखा बनाओ। Porous बाल कुछ ऐसा है जिसमें इसमें कोई छिद्र नहीं है। इन बालों के कारण पेड़ के पेड़ हवा के तत्वों और आर्द्रता को अवशोषित करते हैं। यह सब कुछ अवशोषित और न्यूनतम मॉइस्चराइज़र के साथ छोड़ दिया। अब, एक पेपर और एक कठोर बाल भी एक छिद्रपूर्ण बाल है। जब आप बालों को बहुत सारी शैलियों और विभिन्न प्रक्रियाओं को लागू करते हैं, तो आपके बाल क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। अधिकांश परिवर्तन बाल के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि बहुत अधिक प्राइमिंग, रंग और सीधा और कर्लिंग बालों को पहले से अधिक नाजुक और कमजोर छोड़ देता है। किसी भी प्रकार के क्षतिग्रस्त बाल छिद्रपूर्ण बाल हैं। एक नंगे बाल भी इस श्रेणी में पड़ता है। अपनी इच्छानुसार शैली को प्रबंधित करना और उधार देना बहुत मुश्किल है। घुंघराले सुस्त इस प्रकार के बाल है।

इस प्रकार के बाल बनावट का मुख्य कारण प्रोटीन की कमी है। इतना ही नहीं, वह पानी जिसे आप अपने बालों को धो लेंगे यह निर्धारित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास कठोर बाल हैं या नहीं। इस प्रकार के बालों से पानी आसानी से सूखा और मोटा हो सकता है। समाधान निम्नलिखित हैं:

इलाज बाल के लिए समाधान:
1. हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके पानी का पीटीटी कम है। अमीर तेल-आधारित और प्रोटीन आधारित मॉइस्चराइजिंग बाम शैम्पू इस प्रकार की बालों की समस्या का सामना करने के लिए आवश्यक हैं। प्रोटीन में अमीर बाल शाफ्ट बना देगा और इसे पहले से मजबूत बना देगा।
2. किसी भी प्रकार की हार्ड और कच्ची कंडीशनिंग रिन आपके अतिरिक्त संवेदनशील बालों के लिए हानिकारक साबित हो सकती है। बाल मरम्मत एयर कंडीशनिंग और हल्के मुलायम शैम्पू प्रोटीन का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा है। इन सभी चीजों को मत भूलना क्योंकि ये सभी छोटे विवरण आपकी समस्या का समाधान कर सकते हैं।
3. इसके लिए घरेलू उपचार भी लागू होते हैं। प्रोटीन और फल तेल सामग्री में समृद्ध प्राकृतिक सामग्री का उपयोग करना न भूलें।

छिद्रपूर्ण बालों के लिए समाधान:
1. छिद्रपूर्ण बाल के लिए समाधान समान हैं। हमेशा एक समृद्ध कंडीशनर का उपयोग करें और इसे अपने बालों के शाफ्ट पर कुछ समय के लिए छोड़ दें। इस अवधि के दौरान, एयर कंडीशनर आपके बालों को बना देगा और उन्हें पहले से नरम और मजबूत बना देगा।
2. बालों की युक्तियां सूखी और अपेक्षाकृत कमजोर और क्षतिग्रस्त हैं। इसके बाद, बालों के सिरों पर कंडीशनर को ध्यान से लागू करें क्योंकि प्रोटीन बालों के सिरों तक कंडीशनर भी लागू करता है।
3. सिलिकॉन क्रीम भी एक चिकनी और रेशमी बाल गुणवत्ता प्राप्त करने के लिए क्षेत्र में मदद कर सकते हैं। सिलिकॉन क्रीम बालों के कणों को नरम करता है और इसे चमकदार और रेशमी बनाता है।
4. जब आप घर के बाहर कदम उठाना चाहते हैं तो टोपी ताले के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। गर्मियों के मौसम के सूखे प्रभावों से अपने बालों और चेहरे को सुरक्षित रखें।
5. एक मॉइस्चराइज़र लगाने के बाद हमेशा बालों के शाफ्ट पर नमी वितरित करने के लिए अपने बालों को धो लें।
6. कुछ आहार समाधान हैं। प्राकृतिक आवश्यक फैटी एसिड लेना इन संसाधित बालों का सामना करने के लिए अधिक आवश्यक और लागत प्रभावी होता है। हमारे खोपड़ी हमारे बालों को कम कमजोर बनाने के लिए प्राकृतिक सेबम और प्राकृतिक तेल पैदा करती है। ये तत्व हमें बाल सूखे और छिद्रपूर्ण बाल नरम और खुले बनाने में मदद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
» » छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com