दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?




क्या आप उन दंत बिलों से बचने के लिए अपनी पसंद के दांत दर्द को चुनौती दे रहे हैं? एक दांत दर्द अब और अधिक दंत चिकित्सा खर्च का मतलब नहीं है। कई त्वरित दांतों के प्राकृतिक उपचार हैं जिन्हें किसी भी प्रकार के तनाव के उपयोग के बिना बड़े पैमाने पर धन वितरित करने के लिए किया जा सकता है। ये संसाधन उपलब्ध हैं और दांत दर्द के खिलाफ लड़ाई में बहुत प्रभावी हैं।

जब आप दांत दर्द से पीड़ित होते हैं तो आप इन दांतों के उपचार का प्राकृतिक और आर्थिक कारकों का उपचार कर सकते हैं जिन्हें घर पर आसानी से हासिल किया जा सकता है। सबसे शक्तिशाली एनाल्जेसिक मोलर्स में से एक शक्तिशाली एंटीसेप्टिक और लौंग का तेल है। यह तेल तत्काल राहत पाने में मदद करता है, क्योंकि इसमें एक प्राकृतिक घटक होता है जिसे यूजीनॉल कहा जाता है जो लागू होने पर दर्द को कम करता है। सूती बॉल में थोड़ी मात्रा में तेल लगाएं और इसे प्रभावित दांत पर रखें। आपको याद रखना चाहिए कि जब आप नाखून के तेल को लागू कर रहे हैं तो आपको सावधान रहना होगा कि इसे अपनी जीभ या मसूड़ों पर लागू न करें। यदि आपके पास लौंग का तेल नहीं है तो आप साधारण नाखून का चयन कर सकते हैं, इसके बजाय, जो आपको दर्द से प्रभावी ढंग से राहत दिलाने में मदद करेगा।

पेपरमिंट तेल में कम आक्रामक स्वाद होता है और इसे वयस्क और दांत दर्द से पीड़ित बच्चे द्वारा लिया जा सकता है। यह एक एंटीसेप्टिक भी है और बैक्टीरिया के खिलाफ बड़ी हद तक लड़ाई में मदद करता है। यदि कोई बच्चा दांत दर्द से पीड़ित है तो आपको लौंग के तेल के बजाय पेपरमिंट तेल का चयन करना चाहिए, क्योंकि यह नरम है और दर्द को सफलतापूर्वक खत्म करने में मदद करता है। चाय का पेड़ का तेल बैक्टीरिया से लड़ने और दर्द से राहत पाने में भी मदद करता है, और इसे तत्काल राहत मोलर्स प्राप्त करने के लिए प्रभावित क्षेत्र पर लागू किया जा सकता है।

एक और प्रभावी और लोकप्रिय दांत दर्द उपाय गेहूं का चारा है और इसमें क्लोरोफिल होता है जो एक प्राकृतिक एंटीसेप्टिक होता है। गेहूं में एंटीसेप्टिक गुण ऊतकों को गहरा करते हैं और प्रभावी ढंग से दांत दर्द का इलाज करने में मदद करते हैं। यह बैक्टीरिया के खिलाफ लड़ता है और सूजन और काफी सूजन को कम करता है। आपको गेहूं घास की तत्काल राहत मिल जाएगी।

नमक और पानी सबसे आम दांत दर्द हैं जो दांतों को सफलतापूर्वक कम करने में मदद करते हैं। आपको बस इतना करना है कि एक कप गर्म पानी में नमक के दो चम्मच भंग कर दें और जब तक संभव हो सके समाधान को अपने मुंह में रखें। यह समाधान आपको दर्द को कम करने की अनुमति देता है क्योंकि नमक और पानी में मौजूद गर्मी दर्द से छुटकारा पाने में मदद करती है। यह नियमित अंतराल पर किया जाना चाहिए, क्योंकि आपको स्थायी राहत नहीं मिलती है। यदि आपके घर में उपर्युक्त तत्वों में से कोई भी नहीं है, तो आप खारे पानी के समाधान और उस समय का उपयोग कर सकते हैं जब आप उन्हें प्राप्त करते हैं।

इसलिए, पिछले त्वरित दांत दर्द उपचार सफलता से दंत खर्चों पर आपको बचाने में मदद कर सकते हैं। विशाल दंत लागत के बारे में कोई और अधिक आतंक और रसोई घर के लिए दांत दर्द किसी भी morejust की पैदल दूरी पर कष्टदायी और दांत दर्द दांत दर्द के लिए इन प्रभावी उपचार के काबू पाने से ग्रस्त इसे सुरक्षित रूप से खारिज कर दिया!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला दांतों का परिवर्तनपिल्ला दांतों का परिवर्तन
अपने दाँत का इलाज करने के प्राकृतिक तरीकेअपने दाँत का इलाज करने के प्राकृतिक तरीके
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचारदांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचार
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
अंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तनअंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तन
एक पिल्ला में दांतों का पतनएक पिल्ला में दांतों का पतन
दिल्ली में सबसे अच्छे विश्वसनीय दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त करेंदिल्ली में सबसे अच्छे विश्वसनीय दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त करें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
» » दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?
© 2022 TonMobis.com