यदि आप एक चमकदार त्वचा प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको मुख्य कार्य करना चाहिए




अधिक से अधिक लोगों के लिए लंबे समय तक रहने वाले लोगों के साथ, झुर्रियां और सीमाएं बढ़ रही हैं। यह संक्षिप्त लेख समय से पहले उम्र बढ़ने के कारणों का वर्णन करता है और यह भी सलाह देता है कि युवाओं को लंबे समय तक कैसे रहना है। सबसे हालिया परीक्षणों ने इस तथ्य को दिखाया है कि लगभग 75% त्वचा उम्र बढ़ने सूरज की रोशनी के प्रत्यक्ष संपर्क के कारण है, इसमें कोई संदेह नहीं है। यह एक अच्छी बात हो सकती है, और एक जिसे बहुत गंभीरता से लिया जाना चाहिए, यदि आप उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करने के तरीकों की तलाश में हैं।

कई महिलाएं सोचती हैं कि विशेष बाम का उपयोग करके चिकनी त्वचा की मदद मिल सकती है। दूसरी तरफ, क्या हम जानते हैं कि इन क्रीमों के साथ कई रसायनों को जोड़ा गया है जो मदद करने के बजाए ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते हैं? ईमानदार होने के लिए, चिकनी त्वचा, शुद्ध मुलायम त्वचा युक्तियाँ प्राप्त करने में कई शीर्ष गुणवत्ता वाले क्रीम बहुत प्रभावी होते हैं, हालांकि वे आमतौर पर स्वस्थ सौंदर्य के साथ जाते हैं। इन प्राकृतिक त्वचा देखभाल में से अधिकांश का प्रयास करें, बुनियादी युक्तियाँ जो सुंदर और चमकदार त्वचा को प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं।

मैं प्रसिद्ध प्रस्तावों की एक श्रृंखला प्रकट करूंगा जो हर किसी को अपनी त्वचा को सुंदर रखने में मदद कर सकता है।

1. आपको हमेशा किसी भी प्रकार के एक्सफोलाइशन उत्पाद का उपयोग करना चाहिए, जो शायद अन्य धूल कणों और त्वचा के साथ पुरानी और अवांछित त्वचा ऊतक से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है।

2. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी उम्र क्या है, हर समय जब आप सड़क पर हों, तो लगभग सभी संभावित समस्याओं को बेअसर करने के लिए सनस्क्रीन लोशन का उपयोग करें।

3. जैसे-जैसे आप बूढ़े हो जाते हैं, आपकी त्वचा कम हाइड्रेटेड होती है और आप लाइनों और झुर्री से अधिक प्रवण होते हैं। पीने का पानी उन सभी हाइड्रेशन प्रदान करता है जिन्हें आप त्वचा भरना और युवा महसूस करना चाहते हैं।

4. त्वचा को साफ और सुखद रखें। एक नरम कपड़े का प्रयोग करें और गर्मी। त्वचा को धोने की जरूरत नहीं है। यदि आप इसे कर रहे हैं तो आप अच्छे से ज्यादा नुकसान कर सकते हैं।

5. आपकी आहार योजना एक और कारक है जो आपके जैविक युग पर असर डाल सकता है। जैसा कि वे कहते हैं, आप जो भी उपभोग करते हैं वह आप हैं। फलों और सब्ज़ियों जैसे स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाने से कहा गया है कि आप स्वस्थ और स्वच्छ हो जाएंगे।

6. तनाव और साथ ही साथ शारीरिक व्यायाम कुछ विनाशकारी तरीके से सुंदर स्वस्थ त्वचा को प्रभावित कर सकता है।

7. पर्याप्त मात्रा में आराम करने के लिए कि आपके शरीर को हर रात की जरूरत है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि त्वचा की स्थिति के माध्यम से प्रतिबिंबित होता है। सात घंटे पर्याप्त है। पर्याप्त आराम के समय के लिए समस्याएं पैदा हो सकती हैं जो ढीले त्वचा से, साथ ही आंखों और अंधेरे सर्कल के नीचे भी मुश्किल हो सकती हैं।

इन युक्तियों का उपयोग शुरू करें और आपको बेहतर त्वचा में बदलाव दिखाना चाहिए। इस विशिष्ट पाठ्यक्रम में त्वचा पर दिखाई देने के लिए कुछ महीने लग सकते हैं। धैर्य रखें और लगातार बने रहें और आपको एक उत्कृष्ट त्वचा की उपस्थिति और महसूस के साथ मुआवजा दिया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई हैउम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई है
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
» » यदि आप एक चमकदार त्वचा प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको मुख्य कार्य करना चाहिए
© 2022 TonMobis.com