सूखी त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम - अवयवों से बचा जाना चाहिए




सूखे त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम के उच्च प्रसार के साथ जो बाजार में पहले से ही उपलब्ध हैं, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि औसत उपभोक्ता अब नुकसान में है, मुझे यकीन नहीं है कि उसकी त्वचा के लिए वास्तव में क्या अच्छा है।

चलिए इसका सामना करते हैं, त्वचा देखभाल उद्योग बहुत लाभदायक है और विभिन्न समाज अक्सर अपने ग्राहकों की त्वचा के दीर्घकालिक स्वास्थ्य के बजाय अपने लाभ मार्जिन से निपटते हैं।

अधिकांशतः, उत्पाद जो आदर्श होने का दावा करते हैं, त्वचा के स्वास्थ्य के लिए एक छिपे खतरे से भरे हुए पदार्थों के साथ शुष्क त्वचा के लिए प्राकृतिक क्रीम। इस लेख में, मैं सूखी त्वचा से छुटकारा पाने के लिए कुछ क्रीम में पाए गए सामग्रियों के कुछ उदाहरण दूंगा, जिनमें से कुछ उच्च त्वचा देखभाल कंपनियों की ब्रांड प्रोफ़ाइल।

सबसे पहले, तेल के बारे में बात करते हैं। कुछ अच्छे और दूसरों को बुरा है। अच्छे के उदाहरण avocado तेल और macadamia पागल हैं। उनकी आणविक संरचना के कारण, ये तेल आसानी से त्वचा की गहरी परतों में प्रवेश कर सकते हैं और एक शक्तिशाली मॉइस्चराइजिंग प्रभाव उत्पन्न कर सकते हैं।

दूसरी तरफ, ऐसे तेल होते हैं जो वास्तव में लंबी अवधि में त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। खनिज तेल ले लो, उदाहरण के लिए। इस तेल का प्रतिफल है, एक बार त्वचा के लिए लागू किया नमी बनाए रखने के लिए, pores मोज़री और त्वचा की क्षमता विषाक्त पदार्थों को दूर करने के लिए के साथ हस्तक्षेप जो (के रूप में उनकी सामग्री की सूची में शामिल के निशान ने दावा किया है), को बढ़ावा देने के मुँहासा और अन्य विकारों का।
त्वचा देखभाल निर्माताओं ने खनिज तेल का उपयोग किया, सरल कारण यह है कि यह सस्ता है!

पदार्थों का एक और उदाहरण जो त्वचा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है, पैराबेंस हैं। ये रासायनिक संरचना (मिथाइल, प्रोपिल, ब्यूटिल और एसीटेट) के विभिन्न रूपों में उपलब्ध हैं और उनका मूल कार्य शुष्क त्वचा के लिए क्रीम के शेल्फ जीवन को लंबा करना है। दूसरे शब्दों में, त्वचा देखभाल कंपनियों में इस पदार्थ को उनके उत्पादों में शामिल किया गया है, ताकि वे लंबे समय तक चले जाएं, खरीदे जाने की संभावनाओं में सुधार होगा।

हालांकि, वे यह नहीं कहते कि नैदानिक ​​अध्ययन से पता चलता है कि एलर्जी प्रतिक्रियाओं और त्वचा के चकत्ते के कारण इन परेडेंस कैंसर का कारण बन सकते हैं और शरीर की अंतःस्रावी प्रणाली में हस्तक्षेप कर सकते हैं।

संभावित रूप से हानिकारक पदार्थों के अन्य उदाहरण अलग-अलग सुगंध हैं जो अधिकांश क्रीम में पाए जाते हैं ताकि वे शुष्क त्वचा से छुटकारा पा सकें जो अब बाजार में उपलब्ध हैं। त्वचा देखभाल उत्पादों में सुगंध उन्हें बेहतर गंध बनाने के लिए बनाए जाते हैं। हालांकि, हमें अवगत होना चाहिए कि ये aromas रासायनिक उत्पादों हैं। अध्ययनों से पता चलता है कि कई सामान्य सुगंध केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को प्रभावित कर सकती हैं, जिससे अवसाद, अति सक्रियता और चिड़चिड़ाहट हो सकती है।

अंत में, इस दिन और एक वर्ष की उम्र सूखी त्वचा के लिए प्राकृतिक क्रीम चुनने में बहुत सावधान रहना चाहिए जो उसकी त्वचा के लिए उपयुक्त है। यदि आप त्वचा देखभाल उत्पादों में लाभ और हानिकारक तत्वों के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आज त्वचा देखभाल के बारे में मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
» » सूखी त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम - अवयवों से बचा जाना चाहिए
© 2022 TonMobis.com