होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं

डबलट्री होटल ऐतिहासिक सवाना

सैन्य सदस्यों और उनके परिवारों को डबलट्री होटल सवानाह ऐतिहासिक जिले में छूट मिल सकती है, जो सिटी मार्केट से थोड़ी दूरी पर है। मेहमानों के पास एक जिम, एक स्विमिंग पूल और एक नि: शुल्क इंटरनेट सेवा की सुविधा है। मानक कमरे दो चार पोस्टर बेड, फ्लैट स्क्रीन टीवी, कार्यालय कुर्सियों और लाउंज कुर्सियों के साथ डेस्क से सुसज्जित हैं। हालांकि, स्वीट मिनी फ्रिज, माइक्रोवेव और व्हर्लपूल टब से सुसज्जित हैं। जॉन रयान ऑन-बिस्टरो नाश्ते, दोपहर का खाना और रात का खाना परोसता है। क्षेत्र लॉरेल ग्रोव कब्रिस्तान देखने के लिए एक आकर्षण है। मई 2010 तक सैन्य रात की कीमत $ 162 होगी।

डबलट्री होटल ऐतिहासिक सवाना
411 डब्ल्यू बे सेंट
सवाना। जीए 31404
912-790-7000
doubletree1.hilton.com


हयात रीजेंसी सवाना

हयात रीजेंसी सवाना नदी के सामने वाले वर्ग पर स्थित है और ऐतिहासिक केंद्र से कुछ मिनट दूर है। यह होटल सशस्त्र बलों के सदस्यों के लिए 351 कमरे और उनके परिवारों को रात की दरों पर छूट प्रदान करता है। कमरे वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, सुरक्षित कमरे में बिस्तर और तकिया शीर्ष गद्दे के साथ हयात ग्रैंड से लैस हैं। आप बगीचे के साथ सवाना, नदी या छत के शहर के दृश्य के साथ एक कमरा बुक कर सकते हैं। वेंटाना रेस्तरां में नाश्ता, दोपहर का भोजन या रात का खाना लें। सवानाह नदी की सड़क पर जाने के लिए एक पर्यटक आकर्षण है। मई 2010 में सैन्य कर्मियों के लिए रात की दर करीब 150 डॉलर हो सकती है।




हयात रीजेंसी सवाना
2 डब्ल्यू बे सेंट
सवाना, जीए 31401
912-238-1234
savannah.hyatt.com

Comfort Suites ऐतिहासिक जिला

कम्फर्ट सूट ऐतिहासिक जिला, जो पश्चिम बे स्ट्रीट पर स्थित है, सैन्य छूट का सम्मान करता है। सैन्य कर्मियों और उनके परिवार अपनी छुट्टियों या व्यापार यात्राओं के लिए छूट का उपयोग कर सकते हैं। सूट एक माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, उच्च गति इंटरनेट का उपयोग, और मुफ्त स्थानीय टेलीफोन कॉल से लैस हैं। जब आप लॉबी के पास अपना मुफ्त समाचार पत्र पढ़ते हैं तो एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ते के साथ दिन शुरू करें। मेहमान व्यापार केंद्र में फैक्स, प्रिंटर और कंप्यूटर का उपयोग कर सकते हैं, कमरे और बैठक का उपयोग कर सकते हैं जो 17 मेहमानों तक आवास प्रदान करता है। एक मील दूर के नजदीकी आकर्षण फोर्ट जैक्सन और सवाना थियेटर हैं। कुछ मिनट दूर खानपान की पेशकश छह पेंस पब, नदी पर और दीवारों पर विक हैं। मई 2010 तक, आप प्रति रात $ 105 की दर पा सकते हैं।

Comfort Suites ऐतिहासिक जिला
630 डब्ल्यू बे सेंट
सवाना, जीए 31401
912-629-200
comfortsuites.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
होटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता हैहोटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता है
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरीसेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी
झील लुसेर्न और आसपास के होटलझील लुसेर्न और आसपास के होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
» » होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
© 2022 TonMobis.com