Heraklio, creta में होटल

लेटो बुटीक होटल

1 9 78 के बाद से खुला, पारिवारिक स्वामित्व वाली और संचालित लैटो बुटीक होटल भूमध्य सागर और वेनिस के किले को देखकर स्थित है। हेराक्लिओन के केंद्र में स्थित, यह होटल प्रसिद्ध पुरातात्विक संग्रहालयों और बाजार की पैदल दूरी के भीतर है। पूरे साल खुला, लाटोस मानक कमरे और सुइट्स प्रदान करता है। प्रत्येक कमरे में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, सुरक्षित, मिनी बार और एयर कंडीशनिंग शामिल हैं। सूट में एक मुफ्त अमेरिकी नाश्ता बुफे शामिल हैं। मेहमानों के आनंद लेने के लिए एक भाप स्नान, गर्म टब और जिम भी उपलब्ध हैं।

गैलेक्सी होटल

हाल ही में 2008 में नवीनीकृत, गैलेक्सी व्यक्तिगत और अतिथि सुइट्स प्रदान करता है। यह होटल हेराक्लिओन में दीमोक्रियाट्स एवेन्यू पर स्थित है। Dimokratias एवेन्यू ऐतिहासिक दुकानों के पास, और नोसॉस पैलेस और पुरातत्व संग्रहालय के पास कई दुकानों का घर है। 127 अतिथि कमरे शुद्ध मिस्र के सूती बिस्तर से सुसज्जित हैं और गर्म भूरे और बेज रंग के टन में सजाए गए हैं। अस्थमा या एलर्जी से पीड़ित मेहमानों के लिए, गैलेक्सी एलर्जी वाले कमरे प्रदान करता है जिनके पास सभी एलर्जी के 99 प्रतिशत को खत्म करने के लिए एक विशेष उपचार है। प्रत्येक कमरे में प्लाज्मा टीवी, एयर कंडीशनिंग, इलेक्ट्रॉनिक सुरक्षित, डेस्क और नए वॉटर पूल और वेलनेस सेंटर तक पहुंच है।


एट्रीन होटल


ऐतिहासिक संग्रहालय और वेनिसियन बंदरगाह की पैदल दूरी के भीतर, आधुनिक एट्रियन होटल बार, दुकानें और रेस्तरां के नजदीक है। एक सम्मेलन केंद्र और व्यापार सेवाओं को शामिल करने के लिए 2004 में नवीनीकृत, यह होटल मुफ्त इंटरनेट का उपयोग करने वाले कमरे और इलेक्ट्रॉनिक सुरक्षा प्रदान करता है। एट्रियन भी साइकिल और किराये की कार, 24 घंटे की सहायता और पिक-अप कपड़े धोने की सेवा प्रदान करता है। होटल का रेस्तरां अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के साथ पारंपरिक क्रेटन व्यंजन परोसता है और नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए खुला है।

Mirabello

लोनली प्लैनेट गाइड बुक एंड फ्रोमर द्वारा अनुशंसित, मिराबेल्लो हेराक्लिओन के केंद्र में किफायती आवास प्रदान करता है। अधिकांश 25 कमरे ध्वनिरोधी हैं और इनमें बालकनी, एयर कंडीशनिंग, इंटरनेट कनेक्शन और फ्रिज हैं। तट से 150 मीटर की दूरी पर स्थित, होटल प्लाजा डी लेओन, ऐतिहासिक संग्रहालय और वाणिज्यिक केंद्र तक आसान पहुंच प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
» » Heraklio, creta में होटल
© 2022 TonMobis.com