कोलोराडो स्प्रिंग्स में होटल की सूची

Antlers हिल्टन

एंटरर्स हिल्टन कोलोराडो स्प्रिंग्स इंटरस्टेट 25 के पूर्व की तरफ स्थित है, जो अमेरिका के 1.5 किलोमीटर पश्चिम में स्थित है। ओलंपिक प्रशिक्षण केंद्र, अमेरिका से सुंदर पार्क से थोड़ी दूरी पर है। होटल सभी मानक सुविधाओं के साथ-साथ एक इनडोर पूल और जिम के साथ कमरे और स्वीट प्रदान करता है। पार्किंग एंटरर्स ग्रिल, जुएज़ बाल्डविन ब्रूवरी और मोचा Frijol कैफे में उपलब्ध है, जो नाश्ते में भी काम करता है।

क्राउन प्लाजा

क्राउन प्लाजा कोलोराडो स्प्रिंग्स इंटरस्टेट 25 और रॉकी माउंटेन मेट्रोपॉलिटन एयरपोर्ट के बीच स्थित है, जो कि कोलोराडो स्प्रिंग्स के दक्षिण की तरफ फोर्ट कार्सन के उत्तर में स्थित है। होटल कोलोराडो स्प्रिंग्स कंट्री क्लब और पेटी ज्वेेट गोल्फ कोर्स समेत चार गोल्फ कोर्स की पैदल दूरी के भीतर है। क्राउन प्लाजा में एक रेस्तरां है और थिबोडॉक्स बैग के लिए उपलब्ध है, जिसमें प्रत्येक नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना, साथ ही रिक की बार भी उपलब्ध है।


डबल पेड़


डबलट्री होटल कोलोराडो स्प्रिंग्स-वर्ल्ड एरिना शहर के दक्षिण की ओर स्थित है, रूट 85 के पास इंटरस्टेट 25 के पश्चिम में एक ब्लॉक पश्चिम में स्थित है। होटल पाइक के पीक और चेयेने माउंटेन के दृश्यों के साथ कमरे और स्वीट प्रदान करता है, वे उपलब्ध हैं, साथ ही व्हर्लपूल टब और निजी बालकनियां भी उपलब्ध हैं। वर्ल्ड एरिना, जो कॉन्सर्ट, शो और स्पोर्टिंग इवेंट होस्ट करती है, डबलट्री के आधे मील की दूरी पर है और चेयेने माउंटेन बॉलवर्ड से दूर एक ब्लॉक से कम रेस्तरां के कुछ हद तक रेस्तरां हैं। होटल में एट्रियम कैफे, मैक्सी स्टोर और एक शांत बार में एक साइट पर रेस्तरां है।

मैरियट

कोलोराडो स्प्रिंग्स मैरियट कोलोराडो स्प्रिंग्स के उत्तर की ओर इंटरस्टेट 25 और यूटे वैली पार्क के बीच स्थित है। होटल अमेरिका के चार किलोमीटर दक्षिण में स्थित है। वायुसेना अकादमी एयरोड्रोम और देवताओं और पाइक राष्ट्रीय वन के बगीचे के 4.5 मील पूर्व में। मैरियट सभी सुविधाओं, एक इनडोर पूल, एक गर्म टब और एक जिम के साथ कमरे उपलब्ध कराता है। पार्किंग ज़बुलन और ताक्लेरिया में उपलब्ध है --- ग्रिल नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसता है --- और लॉबी लाउंज, जो दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटलकिले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल
नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?
» » कोलोराडो स्प्रिंग्स में होटल की सूची
© 2022 TonMobis.com