सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी

रॉबर्ट्स मेफेयर - ए विंधम ऐतिहासिक होटल

ऐतिहासिक मेफेयर, एक वाईंडम होटल, 1 9 25 में बनाया गया था और चार एएए हीरे की रेटिंग दी गई थी। मेफेयर में रहने वाले व्यवसाय यात्री अमेरिका कन्वेंशन सेंटर कॉम्प्लेक्स की पैदल दूरी के भीतर हैं। टीम मेफेयर के पास लैम्बर्ट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, एक आउटडोर पूल, एक व्यायाम केंद्र और रॉबर्ट्स बिस्ट्रो नामक एक रेस्तरां है, जो नाश्ते, दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसा जाता है। होटल छूट में विशेष "वाईंडम वीकेंडर" शामिल है, जिसमें दूसरी रात को 50 प्रतिशत छूट और दो के लिए एक पूर्ण नाश्ता बुफे के साथ दो रात का ठहरने शामिल है। एएआरपी सदस्य 10 प्रतिशत छूट के हकदार हैं। मेफेयर में 17 9 कमरे: 42-इंच प्लाज्मा टीवी और वाई-फाई कनेक्शन।

रॉबर्ट्स मेफेयर - ए विंधम ऐतिहासिक होटल
806 सेंट चार्ल्स स्ट्रीट
सेंट लुइस, एमओ 63101
314-421-2500
wyndham.com


ओमनी मेजेस्टिक होटल

ओमनी राजसी पश्चिम सेंट लुइस के शहर जिले में स्थित है और 15 मिनट सिटी संग्रहालय और एडवर्ड जोन्स डोम, एक फुटबॉल स्टेडियम घरेलू टीम है कि इतिहास की प्रदर्शनी से चलना फुटबॉल सैन लुई रैम्स होटल में एक सप्ताह के अंत में पैकेज है कि "आप दो रातों के लिए लक्जरी कमरे का आनंद लें और अपने रहने की दूसरी रात 60 प्रतिशत तक सहेज सकते हैं" प्रदान करता है। ओमनी भी "मज़ा-4-समर" गर्मियों, जो मेहमानों को तीन रात रह सकते हैं और चौथी रात नि: शुल्क प्राप्त करने के लिए भुगतान की अनुमति देता है के दौरान एक बहुत है। होटल कपड़े धोने की सेवा, दावतों और सेमिनारों के लिए फैक्स और बैठक कमरे के साथ व्यापार केंद्र है। प्रत्येक कमरा उपग्रह टीवी और एक डेस्क है, और कुछ सुइट्स भोजन और गर्म स्नान रहने वाले है।




ओमनी मेजेस्टिक होटल
101 9 पाइन स्ट्रीट
सेंट लुइस, एमओ 63101
314-436-2355
omnihotels.com

हिल्टन सेंट लुइस डाउनटाउन

हिल्टन सेंट लुइस डाउनटाउन जेफरसन मेमोरियल पार्क से पांच मिनट की पैदल दूरी पर है, जो एक मनोरंजक क्षेत्र है जो नदी के जॉगिंग और बाइकिंग ट्रेल्स और पिकनिक सुविधाएं प्रदान करता है। होटल Anheuser-Busch संग्रहालय से 10 मिनट की ड्राइव भी है, जो प्रसिद्ध बियर कंपनी के इतिहास को दर्शाते हुए प्रदर्शन प्रदान करता है। इस हिल्टन में दी गई छूट में "ग्रेट गेटवे" शामिल है, जिसमें सामान्य कमरे की दर से 25 प्रतिशत विशेष छूट, साथ ही साथ मुफ्त नाश्ता भी शामिल है। यह समझौता जुलाई से सितंबर तक है। अन्य होटल सुविधाओं में वैलेट पार्किंग, एक जिम और एक साइट पर रेस्तरां, 400 डी ओलिवा, नाश्ते, दोपहर का भोजन और रात का खाना शामिल है। पालतू जानवरों को अतिरिक्त शुल्क के लिए रहने की अनुमति है। सभी कमरों में अतिरिक्त बड़े हिल्टन या डबल बेड, सैटेलाइट टेलीविजन और काम का एक डेस्क है। कुछ कमरों में एक स्पा स्नान और एक पाकगृह है।

हिल्टन सेंट लुइस डाउनटाउन
400 जैतून स्ट्रीट
सेंट लुइस, एमओ 63102
314-436-0002
hilton.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
लंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहेंलंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहें
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
» » सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी
© 2022 TonMobis.com