कुआंतान पहंग में होटल

विस्टाना होटल कुआंतान

कुआंतान के शहर के केंद्र में स्थित, कुआंतान विस्टाना होटल एक 215 कमरा आवास है जो स्थानीय आकर्षण जैसे टेलुक बीच और कम्पेडक दीवान तामन बुदाया कुआंतान के सांस्कृतिक केंद्र के बहुत करीब है। इसमें एक स्विमिंग पूल, एक उपहार की दुकान, सम्मेलन कक्ष, एक प्रार्थना कक्ष और एक लाउंज और कॉफी हाउस है जो पूरे दिन स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है। कमरे चार ग्रेड में उपलब्ध हैं: विलासिता, विलासिता कार्यकारी कमरे, सुइट्स और कार्यकारी सुइट्स। सभी कमरे सीधे डायल टेलीफोन, कमरे में कॉफी और चाय बनाने की सुविधा, टॉयलेटरीज़, अच्छी तरह से स्टॉक मिनी बार, सैटेलाइट टीवी और वायरलेस इंटरनेट का उपयोग से सुसज्जित हैं, हालांकि कमरे उच्च ग्रेड से बड़े हैं।

विस्टाना होटल कुआंतान

जालान तेलुक सिसेक

25000, कुआंतान

पहंग, मलेशिया

011-60-0-9-517-8000

vistanahotels.com

होटल ग्रैंड कॉन्टिनेंटल कुआंतान

दक्षिण चीन सागर के नजदीक, होटल ग्रैंड कॉन्टिनेंटल कुआंतान सरकारी यात्रियों, सार्वजनिक परिवहन और रेस्तरां से इसकी निकटता के कारण व्यापार यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय होटल है। वायरलेस इंटरनेट का उपयोग जैसे मेहमानों के लिए एक पूरी तरह से सुसज्जित सम्मेलन कक्ष, स्विमिंग पूल, स्पा और एक बार उपलब्ध हैं। होटल के कमरे सिंगल और डबल आकार, साथ ही दीर्घकालिक यात्रा अपार्टमेंट में उपलब्ध हैं। सभी कमरे एयर कंडीशनिंग, रंगीन टेलीविजन, चाय और कॉफी सेवा और कमरे में फिल्में से सुसज्जित हैं। अपार्टमेंट में एक पाकगृह और यात्रा अलार्म घड़ी शामिल हैं। स्थानीय आकर्षणों के भ्रमण होटल के माध्यम से उपलब्ध हैं और मेहमानों के लिए ऑनलाइन या रिसेप्शन डेस्क पर व्यवस्थित किया जा सकता है। धूम्रपान करने वालों और धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं।

होटल ग्रैंड कॉन्टिनेंटल कुआंतान

जालान गैंबट,

25000 Kuantan




पहंग, मलेशिया

011-60-0-9-515-8888

malasia-hotels.net

डुटा गांव बीच रिज़ॉर्ट

डुटा ग्राम बीच रिज़ॉर्ट शहर के कुआंतान से केवल 8 किमी दूर चेरेटिंग बीच पर किराए के लिए कई मानक कमरे और अपार्टमेंट प्रदान करता है। मुख्य मेहमानों के लिए सुविधाओं में एक स्विमिंग पूल, बच्चों का पूल, रेस्तरां, टेनिस और वॉलीबॉल कोर्ट, साथ ही रिसॉर्ट के निजी समुद्र तट पर उपलब्ध जल खेलों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। मानक कमरे कमरे में बड़े बिस्तर, कॉफी और चाय, शॉवर, टेलीफोन और रंगीन टेलीविजन के साथ निजी स्नानघर से सुसज्जित हैं। स्टैंडर्ड शैलेट कमरे एक ही सेवाएं प्रदान करते हैं, लेकिन अलग-अलग सोने के क्षेत्रों, निजी पोर्च और सामान्य रूप से अधिक जगह के साथ। धूम्रपान करने वालों और गैर धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं, जैसे समुद्र के दृश्य वाले लोग हैं।

डुटा गांव बीच रिज़ॉर्ट

सुंगई करंग

26100 कुआंतान बर्सराह

पहंग, मलेशिया

011-60-0-9-544-7900

dutaresorts.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
» » कुआंतान पहंग में होटल
© 2022 TonMobis.com