घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प




आज लोगों की एक अच्छी संख्या, विशेष रूप से महिलाओं का मानना ​​है कि सुंदरता बालों के बिना त्वचा का स्वास्थ्य है। इस पहलू को प्राप्त करने के लिए, घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए बाजार में पेश किए गए विभिन्न उत्पादों को आजमाएं।

अतिरिक्त बाल हटाने के लिए दाढ़ी रखने के बारे में चिंता किए बिना पुरुष भी साफ दिखते हैं।

नीचे घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए चार दृष्टिकोण हैं:

1) इलेक्ट्रोलिसिस

इलेक्ट्रोलिसिस वास्तव में एक विधि है जिसका समय के साथ अच्छी तरह से मूल्यांकन किया गया है। सौ साल पहले खोए हुए बाल हटाने के लिए यह पहली बार था, जब इसका इस्तेमाल इंजेक्शन eyelashes से छुटकारा पाने के लिए किया जाता था। इलेक्ट्रोलिसिस में पेशेवर के अलावा किसी भी अन्य द्वारा संचालित इलेक्ट्रोलिसिस स्कैब गठन, रक्तस्राव, संक्रमण और यहां तक ​​कि खराब होने का कारण बन सकता है।

यदि आप इस पथ को चुनते हैं, तो पहले त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र पर चलें। बालों को हटाने इलेक्ट्रोलिसिस अनिवार्य रूप से बालों के रोम को मारने के लिए विद्युत प्रवाह लागू कर रहा है। इसे एफडीए द्वारा अनुमोदित किया जाता है और प्रक्रिया आमतौर पर एक बहुत ही विशेषज्ञ द्वारा की जाती है जो प्रत्येक बाल कूप में सुई डालती है और वहां मौजूद होती है।

क्यूरो स्थायी बाल हटाने प्रणाली एपेन नामक बाजार पर एक उत्पाद है जो बिना दर्द के और बिना सुइयों के अतिरिक्त बालों को स्थायी रूप से हटाने के लिए इलेक्ट्रोलिसिस का उपयोग करने की प्रशंसा करता है। असंतुष्ट ग्राहकों की महत्वपूर्ण संख्या एक अलग कहानी बताती है। इस उत्पाद या सेवा की सिफारिश नहीं है।

2) मौखिक दवा

निचले स्तर पर चलने वाली प्रक्रियाएं पर्चे मौखिक दवाओं का उपयोग होती हैं, जिन्हें निश्चित रूप से निरंतर उपयोग और नुस्खे की ताकत सामयिक तैयारी और मलम की आवश्यकता होती है। इन्हें घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए लगातार उपयोग की आवश्यकता होती है।

दवाएं घर पर स्थायी बालों को हटाने का उत्पादन नहीं कर सकती हैं, लेकिन नए बालों के विकास को रोकने में अनन्त बालों को कम करने के लिए नहीं। इनमें से अधिकतर दवाएं टेस्टोस्टेरोन या एंड्रोजन हार्मोन की मात्रा को कम करके काम करती हैं जो बालों के विकास का कारण बनती हैं।

इस समय बाल विकास को रोकने के लिए सभी दवाओं के लिए डॉक्टर के पर्चे की आवश्यकता होती है।

3) सामयिक क्रीम

लंबे समय तक बाहरी बालों को हटाने के लिए एक क्रीम वानीका है। वनिका नए बाल विकास में देरी करता है, और आम तौर पर अतिरिक्त बाल शेविंग या प्लकिंग सहित नियंत्रण तकनीकों के संयोजन में उपयोग किया जाना चाहिए।

वनिका एक सामयिक क्रीम हो सकती है जो अतिरिक्त चेहरे के बालों के विकास को रोकती है और केवल नुस्खे द्वारा ही पहुंच योग्य होती है। वनिका बालों के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए आवश्यक सेल प्रजनन और अन्य सेलुलर कार्यों के लिए जरूरी एंजाइम को रोककर काम करता है।

यह मलम दिन में दो बार लागू किया जाना चाहिए, और कुछ सीमाएं हैं। यह वास्तव में केवल महिलाओं के लिए है और केवल चेहरे के बाल के विकास के लिए उपयोगी है। यदि वेनिगा का उपयोग बंद हो गया है, तो बाल नियमित रूप से ताल में बढ़ने लगते हैं।

4) थर्मिकॉन (बालों को हटाने में नवीनतम नवाचार)

यह थर्मिकॉन नाम का ब्रांड की आधुनिक तकनीक का उपयोग करता है और बदसूरत बालों को खत्म करने के लिए दीर्घकालिक उत्तर साबित हुआ है। ई `का इस्तेमाल देश में दीर्घकालिक या स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 वर्षों से अधिक समय तक किया और विकसित किया गया था।

थर्मिकॉन हेयर रिमूवल सिस्टम लगभग सभी शरीर के अंगों पर बहुत अच्छी तरह से काम करता है। यदि अतिरिक्त शरीर के बाल आपके लिए एक समस्या है जिसे नो के नाम से जाना जाता है! नहीं! आपके शरीर के सभी क्षेत्रों से अतिरिक्त बालों से छुटकारा पाने के लिए स्टेनलेस हेयर हटाने प्रणाली इस नए तकनीकी नवाचार का उपयोग करती है।

डिवाइस में एक एसी / डीसी कनवर्टर और एक हैंडपीस होता है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण, संपर्क रोलर्स और एक प्रतिस्थापन योग्य थर्मल फिलामेंट होता है। थर्मिकॉन तकनीक अनन्य गैर-विशिष्ट है और इसे आम तौर पर घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए अधिक सुखद और किफायती होने की तुलना में कम कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले लेजर उपचार विधि के परिणाम देने के रूप में नहीं देखा जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
» » घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
© 2022 TonMobis.com