मात्रात्मक एचसीजी के लिए सामान्य क्या है?

पता लगाने योग्य स्तररजोनिवृत्ति का प्रभाव

रक्त में एचसीजी के निम्न स्तर अभी भी हैं, भले ही आप गर्भवती न हों। हालांकि, मूत्र गर्भावस्था परीक्षण में आमतौर पर स्तर कम पाया जाता है। मेगन क्लार्क PeeOnAStick.com की खोज से संकेत मिलता है कि कम से कम पांच मिली-अंतरराष्ट्रीय इकाइयों प्रति मिलीलीटर के स्तर का पता लगाने के लिए सबसे संवेदनशील गर्भावस्था परीक्षण।

गर्भावस्था का प्रभाव

बाद में रजोनिवृत्ति रोमन ईबे जाल में एचसीजी स्तर बाल पालन करने वाली उम्र की महिलाओं की तुलना में अधिक है। अमेरिकी गर्भावस्था एसोसिएशन के मुताबिक, मेन-रजोनिव रोमन महिलाओं के बाद ईमेलिंग में एचसीजी की मात्रा 9.5 मिलियन आईयू / एमएल तक है, जबकि गर्भवती महिलाओं की गैर-गर्भवती महिलाओं में जाल के स्तर पांच से कम हैं लाख आईयू / एमएल।


गर्भावस्था के दौरान स्तर

चिकित्सकीय रूप से, अमेरिकी गर्भावस्था के मुताबिक, पांच से अधिक एचसीजी स्तर गर्भावस्था (रजोनिवृत्ति के बाद रोमन अपवाद) के लिए सकारात्मक माना जाता है।

परीक्षण आवृत्ति


डॉ। मार्जोरी ग्रीनफील्ड ने DrSpock.com पर अपने लेख में कहा है कि गर्भावस्था के दौरान एचसीजी के स्तर हर 48 घंटों में दोगुना हो जाते हैं। अमेरिकन गर्भावस्था एसोसिएशन के मुताबिक, मासिक धर्म अवधि के दौरान गैर-लगातार मात्रात्मक एचसीजी परीक्षण स्तर पांच से 426 एमआईयू / एमएल के बीच भिन्न हो सकते हैं, जो अंडाशय के लगभग 14 दिन बाद होता है।

जब तक आप गर्भपात की संदिग्धता नहीं करते हैं या गर्भावस्था के नुकसान के मॉनिटर के बाद ट्रस होने के स्तर, तो संभवतः गर्भावस्था में आपके पास एचसीजी की एक से अधिक मात्रात्मक परीक्षण नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वजन कम करने के लिए puyallup सबसे अच्छा तरीका एचसीजी में आहार।वजन कम करने के लिए puyallup सबसे अच्छा तरीका एचसीजी में आहार।
आहार में एचसीजी वजन कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।आहार में एचसीजी वजन कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।
एचसीजी everett कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।एचसीजी everett कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
गर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई हैगर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई है
आपका कुत्ता सबसे अच्छा गर्भावस्था परीक्षण हैआपका कुत्ता सबसे अच्छा गर्भावस्था परीक्षण है
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
गर्भावस्था के शुरुआती चरणों में मैं खुद का ख्याल कैसे रख सकता हूं?गर्भावस्था के शुरुआती चरणों में मैं खुद का ख्याल कैसे रख सकता हूं?
गर्भावस्था का त्रैमासिकगर्भावस्था का त्रैमासिक
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
» » मात्रात्मक एचसीजी के लिए सामान्य क्या है?
© 2022 TonMobis.com