आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना कैसे चुनें


शिक्षा

अपने क्षेत्र में एचडीटीवी प्रसारण के स्थान और प्रकार का निर्धारण करें। का उपयोग करना। Antennaweb.org, एक साइट कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एसोसिएशन (सीईए) और प्रसारकों के राष्ट्रीय संघ (एनएबी) द्वारा सह-प्रायोजित, आप टेलीविजन संकेतों को प्राप्त करने के लिए सबसे उपयुक्त प्रकार एंटीना की एक सूची प्राप्त कर सकते हैं आपके पते पर उच्च परिभाषा।

Antennaweb.org मुख्य पृष्ठ से, "एंटीना चुनें" पर क्लिक करें।

आपका पता, शहर और ज़िप कोड और प्रेस संदेश "पृष्ठ के नीचे दर्ज करें। यद्यपि आप केवल अपना सही पता देने के एक अधिक सटीक सिफारिश का उत्पादन करेगा एक पोस्टकोड डाल सकते हैं। कार्यक्रम अपनी वेबसाइट की जरूरत के एंटीना की गणना करता है के आधार पर स्थानीय टेलीविजन स्टेशनों के ट्रांसमीटरों के लिए आपके घर की उन्नति और आपका अभिविन्यास।




बेहतर रिसेप्शन के लिए आवश्यक एंटीना के प्रकार को निर्धारित करने के लिए रंग कोड अनुभागों पर क्लिक करें। आप उसी प्रकार के एंटीना का उपयोग करने वाले सभी स्टेशनों से अच्छा स्वागत नहीं कर पाएंगे। इस मामले में, निर्धारित करें कि आप किस स्टेशन के लिए सबसे अच्छा स्वागत चाहते हैं और उस प्रकार के एंटीना खरीदते हैं। आपके स्थान के आधार पर, आपको एंटीना की आवश्यकता हो सकती है जो यूएचएफ (अल्ट्रा हाई फ्रीक्वेंसी) वीएचएफ (बहुत उच्च आवृत्ति) के सिग्नल प्राप्त करता है। अन्यथा, अपने क्षेत्र में सिग्नल के संचरण के लिए एक विशिष्ट प्रकार का एंटीना चुनें।

यदि आपको दिशात्मक एंटीना की आवश्यकता है तो ग्राफ़िक स्टेशन की जानकारी द्वारा प्रदान की गई कंपास जानकारी का उपयोग करें। स्थापना के दौरान टेलीविजन स्टेशन के ट्रांसमिशन टावर के एंटीना को सही ढंग से लक्षित करने के लिए यह उपयोगी होगा। Antennaweb.org द्वारा प्रदान किए गए रंग कोडिंग वाला पाई चार्ट सीधे आपके स्थानीय डीलर से उपलब्ध एचडीटीवी एंटीना निर्माता उत्पादों पर उपलब्ध लेबल से मेल खाता है। एंटेना खोजें जो आपके क्षेत्र के लिए सबसे अच्छा विकल्प सुनिश्चित करने के लिए antennaweb.org द्वारा अनुशंसित एक ही रंग कोड प्रस्तुत करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक टीवी एंटीना माउंट करने के लिए पेड़एक टीवी एंटीना माउंट करने के लिए पेड़
एक डीपोल टीवी एंटीना के रूप मेंएक डीपोल टीवी एंटीना के रूप में
डिजिटल रूपांतरण बॉक्स के साथ समस्याएंडिजिटल रूपांतरण बॉक्स के साथ समस्याएं
टीवी एंटीना हस्तक्षेप को कैसे खत्म करेंटीवी एंटीना हस्तक्षेप को कैसे खत्म करें
डिजिटल टेलीविजन क्या है?डिजिटल टेलीविजन क्या है?
घर यूएफएफ एंटीनाघर यूएफएफ एंटीना
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
एचडीटीवी की रिसेप्शन आवश्यकताओंएचडीटीवी की रिसेप्शन आवश्यकताओं
कॉमकास्ट के साथ मुफ्त एचडी चैनल कैसे प्राप्त करेंकॉमकास्ट के साथ मुफ्त एचडी चैनल कैसे प्राप्त करें
होम टीवी एंटीना एम्पलीफायरहोम टीवी एंटीना एम्पलीफायर
» » आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com