आउटडोर टीवी एंटेना कैसे इंगित करें


शिक्षा

उन टेलीविज़न नेटवर्क का निर्धारण करें जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं, और एफसीसी वेबसाइट पर अपने आने वाले टॉवर को ढूंढें (संसाधन देखें)। ऊपरी बाईं ओर अपना पता दर्ज करें और गो पर क्लिक करें "आपके पते के विस्तृत दृश्य वाले मानचित्र को दिखाई देने वाले लोगों के लिए शेष टेलीविज़न चैनलों की सूची देखें, जो स्टेशन आप सिग्नल के साथ चाहते हैं उसे ढूंढें कमजोर (सूची के शीर्ष पर किंवदंती देखें) और उस पर क्लिक करें .. जानकारी दिखाई देगी जिसमें आपके स्थान से "कम्पास टॉवर" पर्यवेक्षण शामिल है।

पता बदलने के बारे में जानकारी के लिए एंटीना मैनुअल पढ़ें। यदि आपको किसी पेशेवर द्वारा इंस्टॉलेशन या रखरखाव की आवश्यकता होती है, तो एंटीना स्थापित करने वाली कंपनी को कॉल करें और रखरखाव व्यक्ति के लिए पते को बदलने के लिए आवेदन करें।




पते के मैनुअल में जानकारी के लिए खोजें जिसमें से एंटीना संकेत प्राप्त करता है। दूसरी तरफ, टीवी एंटीना को "एरियल बेस के प्रकारों के उदाहरणों के लिए संसाधनों के लिंक" पर इंगित करने के लिए देखें। अगर एंटीना की एक सपाट सतह है, तो धातु जाल या सिग्नल प्राप्त करने वाले एंटीना का एक प्रमुख भाग होता है। यदि आपके पास धातु लाइनों की एक श्रृंखला है, तो अंत में एक लंबे संकीर्ण आउटगोइंग के साथ सिग्नल प्राप्त होता है।

एक सीढ़ी रखें जहां एंटेना आपके घर से जुड़ती है, या छत पर जाएं यदि आपने इसे एक फ्लैट छत पर स्थापित किया है। कंपास को देखो और उस दिशा का सामना करने के लिए एंटीना को स्थानांतरित करने के लिए मैनुअल में निर्देशों का पालन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दिशात्मक बनाम बहुआयामी एंटीनादिशात्मक बनाम बहुआयामी एंटीना
एक डीपोल टीवी एंटीना के रूप मेंएक डीपोल टीवी एंटीना के रूप में
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना कैसे चुनेंआउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना कैसे चुनें
घर यूएफएफ एंटीनाघर यूएफएफ एंटीना
अंदरूनी के लिए hdtv के लिए एंटेना की तुलना कैसे करेंअंदरूनी के लिए hdtv के लिए एंटेना की तुलना कैसे करें
कॉमकास्ट के साथ मुफ्त एचडी चैनल कैसे प्राप्त करेंकॉमकास्ट के साथ मुफ्त एचडी चैनल कैसे प्राप्त करें
होम टीवी एंटीना एम्पलीफायरहोम टीवी एंटीना एम्पलीफायर
बेहतर आउटडोर टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंबेहतर आउटडोर टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
एक डिजिटल एचडीटीवी एंटीना का चयन कैसे करेंएक डिजिटल एचडीटीवी एंटीना का चयन कैसे करें
» » आउटडोर टीवी एंटेना कैसे इंगित करें
© 2022 TonMobis.com