एक टीवी एंटीना माउंट करने के लिए पेड़


शिक्षा

पता लगाएं कि कौन सा कंपास शीर्षक आपके स्थान के सबसे नज़दीकी ट्रांसमिशन टावर होगा। आप इसे Antennaweb.com पर कर सकते हैं (संदर्भ देखें)। एंटीना को घुमाने के लिए यह पहला और सबसे महत्वपूर्ण कदम है। इससे आपको यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि आप अपने टीवी पर सबसे अच्छा संकेत प्राप्त करने के लिए सही दिशा में हैं।

चुनें कि कौन सा पेड़ एंटीना घुड़सवार होगा। उस पेड़ को चुनने का प्रयास करें जिसमें उसके सामने कम से कम ब्लॉक हैं, जैसे कि उसके सामने की तुलना में लंबा या पड़ोसी घर से अधिक है। यह सर्वोत्तम सिग्नल क्षमताओं को सुनिश्चित करेगा। यदि आपके पास एंटीना के सामने पेड़ या अन्य बड़ी वस्तुएं हैं तो वे सिग्नल को अवरुद्ध कर देंगे।

अपने द्वारा चुने गए पेड़ के खिलाफ सीढ़ी रखें। यदि सीढ़ी शीर्ष तक पहुंचने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आपके पास पेड़ की युक्तियां और शीर्ष पर चढ़ने के लिए दोहन होगी। यदि आप ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं तो आप एक छोटा पेड़ चुनना चाहते हैं जो अभी तक बंद नहीं हुआ है, इसलिए आपको बाकी रास्ते पर चढ़ना नहीं है। हमेशा एक पहरेदार और वहां कोई व्यक्ति है जो समस्याओं के मामले में आपकी मदद कर सकता है। पेड़ के शीर्ष पर अपना रास्ता बनाओ।




संरचना के ऊपरी भाग के देखा। इसके अलावा, अपने कंपास निर्देशांक के किनारे शाखाओं को देखकर। पेड़ के शीर्ष पर एंटीना को खराब करके, पौधे का स्वास्थ्य जोखिम में नहीं है। आप समर्थन एंटीना के दो छेद के बीच की दूरी को मापना चाहते हैं। आम तौर पर वे लगभग तीन इंच अलग होते हैं। आप उन्हें शुरू करने में मदद करने के लिए स्क्रू को थोड़ा ड्रिल करना चाहते हैं ताकि आप पहाड़ को लंगर सकें।

अपने ब्रैकेट लें, छेद को संरेखित करें और शिकंजा को छेद के माध्यम से ड्रिल करें। बढ़ते प्लेट पर एंटीना डालने से पहले सुनिश्चित करें कि शिकंजा संरचना में डाली जाती है। यह सत्यापित करने के बाद कि आधार जितना संभव हो उतना ईमानदारी से मीडिया पर रख सकता है। यदि आपके कोई प्रश्न या चिंता हैं तो आपको अपने स्थानीय टेलीविजन स्टोर एंटीना से परामर्श लेना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक डीपोल टीवी एंटीना के रूप मेंएक डीपोल टीवी एंटीना के रूप में
एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखेंएक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें
आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना कैसे चुनेंआउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना कैसे चुनें
टीवी एंटीना हस्तक्षेप को कैसे खत्म करेंटीवी एंटीना हस्तक्षेप को कैसे खत्म करें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
घर यूएफएफ एंटीनाघर यूएफएफ एंटीना
अंदरूनी के लिए hdtv के लिए एंटेना की तुलना कैसे करेंअंदरूनी के लिए hdtv के लिए एंटेना की तुलना कैसे करें
चाय पेड़ के तेल के साथ मुँहासा उपचारचाय पेड़ के तेल के साथ मुँहासा उपचार
कॉमकास्ट के साथ मुफ्त एचडी चैनल कैसे प्राप्त करेंकॉमकास्ट के साथ मुफ्त एचडी चैनल कैसे प्राप्त करें
होम टीवी एंटीना एम्पलीफायरहोम टीवी एंटीना एम्पलीफायर
» » एक टीवी एंटीना माउंट करने के लिए पेड़
© 2022 TonMobis.com