वावा, ओन्टारियो मोटल

ब्रिस्टल मोटेल

वावा के दिल में स्थित, ब्रिस्टल फैमिली मोटल स्नोमोबिलिंग, चार-व्हीलिंग और शिकार सहित कई बाहरी गतिविधियों की पेशकश करता है। ब्रिस्टल मोटल में बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग। नाश्ता में कॉफी और मफिन शामिल हैं, कई रेस्तरां, गैस स्टेशन और एक बियर शॉप ब्रिस्टल मोटल से थोड़ी पैदल दूरी पर है। मेहमानों के लिए एक गर्म टब उपलब्ध है और एक खेल का मैदान / सार्वजनिक पार्क सड़क पर है। कमरे एक या दो बिस्तर से सुसज्जित हैं और 21-इंच रंगीन टीवी से लैस हैं। ब्रिस्टल मोटेल पूरी तरह धूम्रपान रहित कमरे है और एक रेफ्रिजरेटर, हेअर ड्रायर, टेलीफोन और निजी बाथरूम से लैस है।

ब्रिस्टल मोटेल
170 मिशन रोड, राजमार्ग 101
वावा, एन पी 0 एस 1 के 0, कनाडा
1-705-856-2385
bristolmotel.com


पार्कवे मोटेल

पार्कवे मोटल वावा में स्थित है, और शिकार, मछली पकड़ने, स्नोमोबिलिंग, कायाकिंग और कैनोइंग जैसे विभिन्न गतिविधियों से कुछ किलोमीटर दूर स्थित है। इस 100 प्रतिशत गैर धूम्रपान होटल के निर्माण के दौरान नि: शुल्क हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग। पार्कवे मोटल से कई रेस्तरां और बार से थोड़ी दूरी पर स्थित है। मोटरसाइकिल, नौकाओं और उनके ट्रेलर के लिए जगह सहित पार्किंग निःशुल्क उपलब्ध है। कमरों में एक या दो रानी आकार के बिस्तर हैं, डीवीडी प्लेयर, रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव के साथ 27-इंच केबल टीवी है। कमरों में कॉफी बनाने वालों, हेअर ड्रायर, और अलार्म घड़ियों भी शामिल हैं। बुकिंग के लिए दो बेडरूम वाला एक परिवार कमरा उपलब्ध है और इसमें दो डबल बेड और 32 इंच के टीवी वाले दो सिंगल बेड हैं।




पार्कवे मोटेल
ओन्टारियो स्ट्रीट
वावा, एन पी 0 एस 1 के 0, कनाडा
1-705-856-7020
parkwaymotel.com

अल्गोमा मोटल

शहर के केंद्र में स्थित, वावा अल्गोमा मोटल रेस्तरां, रेस्तरां और मनोरंजन की पैदल दूरी के भीतर है। कुछ कदम भी हैं जहां आपको एक बियर और किराने की दुकान मिल जाएगी। अल्गोमा मोटल में सुबह के नाश्ते में कॉफी और मफिन हैं। छह धूम्रपान करने वालों और 12 गैर धूम्रपान कमरे आरक्षित और एयर कंडीशनिंग, दो रानी आकार के बिस्तर और एक रेफ्रिजरेटर से सुसज्जित हैं। अल्गोमा मोटल पालतू-अनुकूल है और प्रत्येक कमरे के बाहर आंगन टेबल है। कमरों में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और केबल टीवी है।

अल्गोमा मोटल
164 मिशन आरडी
वावा, एन पी 0 एस 1 के 0, कनाडा
1-705-856-7010
algomamotel.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
ऑगस्टा, अरकंसास के पास मोटेलऑगस्टा, अरकंसास के पास मोटेल
» » वावा, ओन्टारियो मोटल
© 2022 TonMobis.com