Callao, वर्जीनिया में होटल

कलाओ

शहर स्वयं, हालांकि छोटे, नॉर्थम्बरलैंड राजमार्ग पर स्थित नॉर्थम्बरलैंड मोटल नामक एक मोटल है। एक कम वृद्धि वाली इमारत, जिसमें कई सिंगल और डबल रूम हैं, मोटेल पूरी तरह से उन लोगों के लिए स्थित है जो देश से कुछ दिनों तक भागने की तलाश में हैं। मोटल शादी, पारिवारिक पुनर्मिलन और अन्य कार्यों के लिए सेवाएं भी प्रदान करता है।

वारसा

एल कैलाओ के पश्चिम में 20 मिनट की ड्राइव, यात्री को वॉरसॉ, वर्जीनिया शहर मिलेगा। बेस्ट वेस्टर्न वारसॉ में सभी सुविधाओं की अपेक्षा की जाती है, साथ ही जॉर्ज वॉशिंगटन के जन्मस्थान जैसे स्थानीय पर्यटक आकर्षणों तक आसानी से पहुंच है। होटल के पास खाने और पीने के कई अवसर हैं और आउटडोर पूल और जिम का उपयोग करने की संभावना भी है।


Montross


मोंट्रॉस कैलाओ और वाशिंगटन से लगभग 20 किलोमीटर दूर है और ली मोटल क्षेत्र के आगंतुकों के लिए एक विकल्प है। व्यापक उद्यानों में निर्मित और एक बतख तालाब को देखकर, वाशिंगटन और ली एक सुंदर स्थान पर सभी सुविधाओं के साथ, उचित मूल्य पर डबल और सिंगल कमरे प्रदान करता है। मोटेल का दावा है कि एक अद्वितीय और व्यक्तिगत सेवा प्रदान की जा रही है, और इस क्षेत्र में चार या पांच रेस्तरां हैं, जिनमें सबवे, पिज़्ज़ेरिया और एक चीनी रेस्तरां शामिल है।

Tappahannock

तप्पनहॉक एसेक्स, वर्जीनिया की काउंटी में सबसे पुराना शहर है, और इसमें कई श्रृंखलाएं और तीन स्वतंत्र होटल हैं - एसेक्स इन, द डॉलर इन और द साउथसाइड मोटेल। एसेक्स इन तीनों में से सबसे ज्यादा हड़ताली है, जो 1705 के साथ डेटिंग कर रहा है और यह तप्पहानाक के ऐतिहासिक दिल में स्थित है। दक्षिण में, तीन चेन होटल, हॉलिडे इन, सुपर 8 और डेज़ इन सभी आराम और सेवा के अपेक्षित स्तर की पेशकश करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
गुका, सर्बिया और परिवेशगुका, सर्बिया और परिवेश
» » Callao, वर्जीनिया में होटल
© 2022 TonMobis.com