वेलिंगटन के पास मोटेल, सह

डेज़ इन

I-25 पर उत्तर या दक्षिण में जाने वाले लोग वेलिंगटन में डेज़ इन में रात या दो या ताज़ा शांतिपूर्ण नींद के लिए रुक सकते हैं। शहर के शोर से दूर, वेलिंगटन में हवा प्रदूषण से मुक्त है और सड़कों अपराध से मुक्त हैं। वेलिंगटन में रात बिताने के लिए सराय एकमात्र जगह है। होटल में गर्मियों के लिए सर्दियों से बचने और दिन भर शुरू करने के लिए हर सुबह एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता से बचने के लिए एक गर्म इनडोर पूल है। संपत्ति में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और कपड़े धोने का कमरा भी है। सभी कमरे उपग्रह चैनलों और एचबीओ चैनल के साथ 27-इंच टेलीविजन से लैस हैं। दरें कमरे में बिस्तरों की संख्या और संख्या के आधार पर भिन्न होती हैं, जो प्रति रात $ 79 से $ 99 तक होती हैं। मेहमान पालतू जानवरों के लिए प्रति कमरा अतिरिक्त $ 25 का भुगतान भी कर सकते हैं।

डेज़ इन वेलिंगटन

7860 6 वें सेंट

वेलिंगटन, सीओ 80545

970-568-0444

daysinn.com

सुपर 8

सबसे नज़दीकी मोटल फोर्ट कॉलिन्स में सुपर 8 है, जो वेलिंगटन के दक्षिण में 10 से 15 मिनट की ड्राइव दूर है। सुविधाओं में नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ता, एक जिम और आउटडोर गर्म टब, नि: शुल्क इंटरनेट का उपयोग, नि: शुल्क स्थानीय कॉल, कपड़े धोने की सुविधा और केबल टीवी शामिल हैं। आकार और बिस्तरों की संख्या के आधार पर कीमत प्रति रात $ 60 से $ 72 तक है। अपने पैरों पर मुलायम मैदानों और रॉकी पहाड़ों की राजसी सुंदरता के साथ पृष्ठभूमि के साथ, होटल के आस-पास का क्षेत्र अधिक साहसी और सुखद दोनों के लिए गतिविधियों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है। ट्राउट मछली पकड़ना, गोल्फ, माउंटेन बाइकिंग, स्नोमोबिलिंग, क्रॉस-कंट्री स्की रन और क्रॉस पैदल सभी मोटेल के आसपास स्थित हैं। कम साहसी आकांक्षा वाले लोगों के लिए, रेस्तरां का संग्रह पैदल दूरी के भीतर है।

सुपर 8 फोर्ट कॉलिन्स

40 9 सेंटर वे




फोर्ट कॉलिन्स, सीओ 80524

970-493-7701

super8.com

मोटेल 6

मोटेल 6 फोर्ट कॉलिन्स शहर में वेलिंगटन के दक्षिण में भी स्थित है। मानक सुविधाओं में नि: शुल्क स्थानीय कॉल, मुफ़्त सुबह कॉफी और विस्तारित निःशुल्क केबल शामिल हैं। कम गतिशीलता वाले लोगों के लिए बच्चे और पालतू जानवर स्वतंत्र और सुलभ रहते हैं। एक सिक्का संचालित कपड़े धोने के परिसर में $ 2.99 प्रति 24 घंटे के अतिरिक्त शुल्क के लिए इंटरनेट एक्सेस जैसे परिसर में उपलब्ध है। एक आउटडोर पूल, मौसम अनुमति। प्रति रात $ 39.99 कीमतें हैं, माइक्रोवेव और रेफ्रीजरेटर वाले कमरों के लिए अतिरिक्त शुल्क के साथ। मोटल 6 डाउनटाउन कॉलिन्स से दो मील से कम और बुश ब्रूवरी से केवल तीन मील की दूरी पर स्थित है।

मोटेल 6 फोर्ट कॉलिन्स # 2 9 3

3 9 00 दक्षिण शहतूत

फोर्ट कॉलिन्स, सीओ 80524

970-482-6466

motel6.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
» » वेलिंगटन के पास मोटेल, सह
© 2022 TonMobis.com