बोइस, ओकलाहोमा में होटल

Longhorn मोटल

मुख्य सड़क प्रेम स्टेशन से, बोईस सिटी के पूर्वी तरफ लोंगहोर्न मोटल। मोटल उन पार्टियों को छूट प्रदान करता है जिन्हें कम से कम पांच कमरे की आवश्यकता होती है। सभी कमरों में बाहरी प्रवेश द्वार हैं और पालतू जानवरों को अतिरिक्त लागत पर स्वागत है। हर सुबह लॉबी में मेहमानों के लिए मुफ्त कॉफी उपलब्ध है।

मोटल मुख्य सड़क पर रेस्तरां से पांच मिनट की दूरी पर स्थित है, जिसमें रॉकिन कैफेटेरिया, नाश्ते के लिए एक लोकप्रिय स्थानीय जगह और ला मेसा शामिल है, जो मेक्सिकन व्यंजन परोसता है। कोलोराडो में कॉमंच नेशनल ग्रास्लैंड मोटेल से लगभग 30 मिनट दूर है और लंबी पैदल यात्रा और पक्षी देखने के लिए संभावनाएं प्रदान करता है। इस 433,000 हेक्टेयर राष्ट्रीय उद्यान में प्रागैतिहासिक चट्टान संरचनाएं और डायनासोर पैरों के निशान भी हैं।


नागरिक मोटल

सिटी मोटल शहर के बोइज़ सिटी में स्थित है, जो ऐतिहासिक सीमारॉन काउंटी कोर्टहाउस से थोड़ी पैदल दूरी पर है। इस होटल में बाहरी प्रवेश द्वार वाले 40 कमरे हैं। प्रति रात्रि और साप्ताहिक दरें उपलब्ध हैं। पालतू जानवर एक अतिरिक्त शुल्क के लिए रह सकते हैं। होटल विस्तारित रहने वाले ग्राहकों के लिए एक सिक्का संचालित कपड़े धोने की सेवा प्रदान करता है।




मोटेल सीमरॉन गोल्फ कोर्स के नौ छेद से 10 मिनट की ड्राइव दूर है। एक संभावित एक दिवसीय यात्रा रीटा ब्लैंका नेशनल ग्रास्लैंड, एक राष्ट्रीय उद्यान है जिसमें ओकलाहोमा, टेक्सास और न्यू मैक्सिको के अनुभाग शामिल हैं। यह पार्क शिकार और पिकनिक के अवसर प्रदान करता है, सांता फे ट्रेल का तीन किलोमीटर खंड पार्क के माध्यम से चलता है। मोटल की पैदल दूरी के भीतर डाइनिंग विकल्प रॉकिन `कैफे है, जो नाश्ते के लिए एक लोकप्रिय स्थानीय जगह है।

लौह चिह्नित

बोईस सिटी के उत्तर में स्थित, ब्रांडिंग आयरन एक बिस्तर और नाश्ता है और शहर के वर्ग से पांच मिनट की ड्राइव दूर है। परिवार संचालित आवास एक खेत शैली के घर में स्थित है और कर्मचारी हर सुबह मेहमानों के लिए एक स्वादिष्ट नाश्ता प्रदान करता है। इस बिस्तर और नाश्ते के आवास में तीन कैमरे हैं: चैंबर का मुख्यालय, कक्ष ब्रांडिंग आयरन और लिल `मैन ऑफ द चेंबर - जिसे बच्चों के लिए डिज़ाइन किया गया है। सीट और आयरन ब्रांडेड रूम में एक निजी स्नानघर है, जबकि लिल के आदमी लोग ब्रांडींग आयरन के मेहमानों के साथ बाथरूम साझा कर सकते हैं। अन्य सुविधाओं में वॉशर / ड्रायर इकाई, बारबेक्यू क्षेत्र और बैठकों के लिए एक आउटडोर आंगन शामिल है। ब्रांडिंग आयरन सीमरॉन हेरिटेज संग्रहालय से थोड़ी पैदल दूरी पर है, जिसमें सीमरॉन काउंटी के इतिहास पर प्रदर्शित सुविधाएं हैं। मछली और टैको शॉप, एक स्थानीय रेस्तरां, बिस्तर और नाश्ता से पांच मिनट से भी कम दूरी पर स्थित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
सलाहकार, ओह मोटलसलाहकार, ओह मोटल
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
» » बोइस, ओकलाहोमा में होटल
© 2022 TonMobis.com