सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल

स्लीप इन

चाहे पेन स्टेट या ग्रेंज फेयर की आवाज, विश्वविद्यालय से स्लीप इन ब्लॉक और कमरे के केंद्र से लगभग 15 किमी दूर जाएं। रात में, स्लीप इन होटल कॉलेज एवेन्यू से दो मील से भी कम दूरी पर है, जहां आप छात्र बार, रेस्तरां और नाइट क्लब देख सकते हैं। इसके अलावा, लियोन बास्केटबॉल के घर ब्रिस जॉर्डन सेंटर के साथ-साथ संगीत कार्यक्रम और बीवर स्टेडियम, लियोना फुटबॉल स्टेडियम, लगभग दो किलोमीटर दूर हैं। टीजीआई शुक्रवार, ओलिव गार्डन और ऐप्पलबी सहित कई प्रकार के रेस्तरां भी पास में हैं। इंटरनेट कनेक्शन और महाद्वीपीय नाश्ता की पेशकश की जाती है। धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं।

सुपर 8

डाउनटाउन स्टेट कॉलेज के पूर्व में दो किलोमीटर पूर्व, सुपर 8 दक्षिण एथर्टन स्ट्रीट पर स्थित है, जो शहर के हॉल से लगभग 11 मील दूर है। क्षेत्र के अधिकांश रेस्तरां फास्ट फूड और पिज्जा हैं, लेकिन कॉलेज एवेन्यू के रेस्तरां और बार दो मील से भी कम दूर हैं। यहां तक ​​कि दो मील की त्रिज्या में भी दो चरण हैं और दो गोल्फ कोर्स, नीले और सफेद, तीन मील से कम हैं। धूम्रपान कमरे उपलब्ध हैं और होटल मुफ्त इंटरनेट का उपयोग, मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता, निंटेंडो और 50 केबल चैनल प्रदान करता है।


स्टीवंस मोटल


स्टीवंस मोटल परिवार के स्वामित्व में 40 से अधिक वर्षों से है और इसमें पारिवारिक माहौल और निर्दोष कमरे हैं। शहर के केंद्र से दो किलोमीटर दूर, इसके नाइटलाइफ़ और खेल स्टेडियम, मोटल हॉल के केंद्र से लगभग 15 किमी दूर है, जो 25 मिनट से भी कम समय लेता है। आस-पास के, आप Hoss और स्टीकहाउस, एक छोटे से `दूर पश्चिम, ओटो पब और शराब की भठ्ठी, जो अपनी ही बियर बाजारों और भोजन परोसा जाता है सहित रेस्तरां, की एक बड़ी संख्या में नाश्ता, दोपहर और रात के खाने पा सकते हैं। वाई-फाई उपलब्ध है।

इकोनो लॉज

इकोनो लॉज बेलेफोंटे के बाहरी इलाके में स्थित है, जो केंद्र हॉल के नौ मील पूर्वोत्तर और स्टेट कॉलेज के छह मील उत्तर-पश्चिम में स्थित है। Bellefonte "सेंट्रल पेंसिल्वेनिया" विक्टोरियन क्योंकि इसके ऐतिहासिक इमारतों का राज 19 वीं सदी से क्षेत्र के रूप में यह 2009 में "पेंसिल्वेनिया में मक्खी मछली पकड़ने के लिए सबसे अच्छा शहर" कहा जाता था PaFlyFish.com द्वारा, मक्खी मछली पकड़ने के लिए प्रसिद्ध है होने का दावा । आप शहर में दो बार और रेस्तरां पा सकते हैं, लेकिन यह स्टेट कॉलेज में उपलब्ध विस्तृत सीमा के लिए छोटी यात्रा के लायक हो सकता है। धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं, जैसे निःशुल्क वाई-फाई और एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
» » सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
© 2022 TonMobis.com