मोबाइल में मोटेल, अलाबामा

मोटेल 6 मोबाइल उत्तर

मोटेल 6 मोबाइल नॉर्थ इंटरस्टेट 65, डाउनटाउन मोबाइल से छह मील दूर स्थित है। सभी मोटल कमरों में एक केबल टीवी है और मुफ्त स्थानीय कॉल के साथ मूल डायरेक्ट डायल टेलीफोन का विस्तार किया गया है। होटल लॉबी, कपड़े धोने की सुविधा और आउटडोर पूल में अपने मेहमानों को मानार्थ सुबह कॉफी और वायरलेस इंटरनेट का उपयोग भी प्रदान करता है। इसके अलावा, मोटल हांक हारून स्टेडियम से केवल तीन मील की दूरी पर है, जहां मेहमान नाबालिग लीग बेसबॉल टीम के स्टेडियम, बेबीर्स मोबाइल में लाइव स्पोर्टिंग इवेंट देख सकते हैं। पार्किंग मोटल सभी वाहनों के लिए नि: शुल्क है। बिना पालतू जानवरों की अनुमति है।

मोटेल 6 मोबाइल उत्तर

400 एस बेल्टलाइन एचवी

मोबाइल, एएल 36608

251-343-8448

motel6.com

सुपर 8 मोबाइल

सुपर 8 मोबाइल इंटरस्टेट 65 के ठीक नीचे स्थित है। मोटेल के सभी कमरों में केबल टीवी, रेडियो अलार्म घड़ियों, लोहा और इस्त्री बोर्ड और रेफ्रीजरेटर हैं। मोटेल अपने मेहमानों को एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता, मुफ्त वाई-फाई इंटरनेट का उपयोग और एक आउटडोर पूल भी प्रदान करता है। मोटेल एक्सप्लोरम गल्फ कोस्ट साइंस सेंटर से 10 किमी दूर स्थित है, जिसमें विभिन्न प्रकार के इंटरैक्टिव साइंस प्रदर्शन, वर्चुअल थियेटर और आईमैक्स थियेटर शामिल हैं। पार्किंग मोटल सभी वाहनों के लिए नि: शुल्क है। पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है

सुपर 8 मोबाइल

375 9 मोफ़ेट रोड।




मोबाइल, एएल 36618

251-460-0008

super8.com

रेड रूफ इन मोबाइल साउथ

रेड रूफ इन मोबाइल साउथ मोबाइल में इंटरस्टेट 10 से बाहर स्थित है। मोटेल कमरे पर्याप्त बुनियादी केबल टीवी, अलार्म घड़ी रेडियो, इंटरनेट के उपयोग के साथ टेलीफोन और मुफ्त स्थानीय कॉल के साथ टीवी से लैस हैं। मेहमान लॉबी में मुफ्त कॉफी और मुफ्त वायरलेस इंटरनेट का उपयोग भी प्राप्त करते हैं। मोटल यूएसएस, युद्धपोत यूएसएस अलबामा अलबामा युद्धपोत मेमोरियल पार्क, और संग्रहालय के एक उड़ा हवाई जहाज के लिए द्वितीय विश्व युद्ध के एक पनडुब्बी से लेकर टुकड़े की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ 175 हेक्टेयर के एक पार्क से 15 मिनट स्थित है तुस्कके के aviators। पार्किंग मोटल सभी वाहनों के लिए नि: शुल्क है। बिना पालतू जानवरों की अनुमति है।

रेड रूफ इन मोबाइल साउथ

5450 कोका कोला राजमार्ग।

मोबाइल, एएल 36619

251-666-1044

redroof.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
सलाहकार, ओह मोटलसलाहकार, ओह मोटल
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
प्यूर्टो केंट, न्यूयॉर्क और आसपास के क्षेत्रप्यूर्टो केंट, न्यूयॉर्क और आसपास के क्षेत्र
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
» » मोबाइल में मोटेल, अलाबामा
© 2022 TonMobis.com