मॉन्कटन में पालतू जानवरों के मोटल क्या हैं, एनबी

क्राउन प्लाजा होटल मॉन्कटन डाउनटाउन

क्राउन प्लाजा मोंकटन डाउनटाउन मॉन्कटन कन्वेंशन सेंटर के बगल में एक बड़ा होटल कॉम्प्लेक्स है। यह होटल लगभग एक स्वतंत्र रिसॉर्ट है जिसमें फिटनेस सेंटर, स्पा, स्विमिंग पूल, सौना और जकूज़ी, गिफ्ट शॉप, कियोस्क और रेस्तरां शामिल हैं। 1 9 0 कमरे कॉफी बनाने वालों, केबल टीवी और वायरलेस इंटरनेट के उपयोग से सुसज्जित हैं। सभी मेहमानों के लिए एक महाद्वीपीय नाश्ता शामिल है। रेस्तरां को छोड़कर कमरे और आम क्षेत्रों में पालतू जानवरों की अनुमति है। मेहमान पर्यवेक्षण के बिना पालतू जानवर नहीं छोड़ सकते हैं।

फ्यूचर इन मॉन्कटन

फ्यूचर इन मॉन्कटन चुंबकीय हिल जिले में स्थित है। होटल में रहने वाले मेहमानों के पास मैग्नेटिक हिल आकर्षण जैसे मैग्नेटिक हिल चिड़ियाघर और मैजिक माउंटेन वाटर पार्क, दोनों मील दूर की दूरी तक आसान पहुंच होगी। स्थान परिवार छुट्टियों के लिए आवास की एक अच्छी पसंद बनाता है। होटल में 130 कमरे और सुइट्स हैं, जिनमें केबल टीवी, कॉफी मेकर और वायरलेस इंटरनेट का उपयोग शामिल है। फ्यूचर इन एक कॉर्पोरेट समर्थन है जो पालतू जानवरों को स्वीकार करता है और जानवरों को क्रूरता की रोकथाम के लिए नोवा स्कोटिया सोसाइटी प्रदान करता है।


सुपर 8 मॉन्कटन-डाइपेपे

सुपर 8 मॉन्कटन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से थोड़ी दूरी पर स्थित है, जो शहर मॉन्कटन से पांच किलोमीटर दूर है। मेहमान सैन एन्सल्मो चर्च और पार्स सेंट एन्सल्मे के आस-पास के शहर के डिप्पे के आस-पास के शहर में जा सकते हैं, जो मोटेल से केवल दो किलोमीटर दूर है। मोटल में 80 मीटर की पानी की स्लाइड, एक जिम, मीटिंग रूम और मुफ्त नाश्ते के साथ एक इनडोर पूल सहित कई प्रकार की सुविधाएं हैं। 86 कमरे केबल टीवी, कॉफी मेकर और इंटरनेट से लैस हैं। होटल में पालतू जानवरों की अनुमति है, लेकिन आप भोजन कक्ष, पूल क्षेत्र या बैठक क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकते हैं और आप उन्हें कमरे में अकेले नहीं छोड़ सकते हैं।

चॉइस होटल कनाडा


Econo Lodge Inn Suites Comfort Inn और Choice Hotels कनाडा दोनों समूह के हैं, जिनकी पालतू नीति है। इकोनो लॉज टाइडल बोर पार्क से दो मील दूर, मॉन्कटन शहर में स्थित है। होटल में एक स्विमिंग पूल, बैठक कक्ष, नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ता और एक रेस्तरां और केबल टीवी, मिनी फ्रिज और मुफ्त वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन वाले कमरे हैं।

मैग्नेटिक हिल कम्फर्ट इन चुंबकीय हिल आकर्षण, जैसे चिड़ियाघर, गोल्फ कोर्स, गांव घाट, थीम पार्क और मैजिक माउंटेन वॉटर पार्क से आधे मील की दूरी पर स्थित है। होटल अपने मेहमानों को एक मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता, वायरलेस इंटरनेट और केबल टीवी, एयर कंडीशनिंग और माइक्रोवेव के साथ कमरे उपलब्ध कराता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
» » मॉन्कटन में पालतू जानवरों के मोटल क्या हैं, एनबी
© 2022 TonMobis.com