बेरोजगारी का विस्तार कैसे प्राप्त करें

बेरोजगारी एक बड़ा अंतर बनाती है और संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगार श्रमिकों के लिए राहत प्रदान करती है, खासकर परिवारों के लिए जो एक ही ब्रेडविनर पर निर्भर करती हैं। यदि आप अपनी खुद की कोई गलती के बिना बेरोजगार हैं और सक्रिय रूप से काम की तलाश में हैं, तो आप बेरोजगारी लाभ के हकदार हैं। जिस समय आप बेरोजगारी लाभ के हकदार हैं, उस समय तक निर्धारित किया जाता है जब आपने पिछले साढ़े सालों में काम किया था और आपके द्वारा अर्जित धन की राशि। 13 सप्ताह की अवधि के लिए नवीनीकरण की संभावना के साथ सभी राज्यों द्वारा कार्यक्रम की आरंभ तिथि से 26 सप्ताह के लिए बेरोजगारी लाभ प्रदान किए जाते हैं। अमेरिका उच्च बेरोजगारी दर से दुरुपयोग 13 के बजाय 20 सप्ताह के लिए बेरोजगारी लाभ बढ़ा सकते हैं।

राज्यों में जहां बेरोजगारी इस समय मिशिगन, कैलिफ़ोर्निया और नेवादा जैसे बेरोजगारी है, बेरोजगारी दर 12% से अधिक है, तो आप बेरोजगारी लाभों के हकदार हो सकते हैं जो 13 अतिरिक्त सप्ताहों का विस्तार होता है, जिससे शुरुआती छह महीनों की कुल अवधि के 33 सप्ताह के विस्तार के लिए।


बेरोजगारी लाभ के विस्तार के लिए अपनी पात्रता की पुष्टि करें

प्रत्येक राज्य के पास बेरोजगारी लाभ के विस्तार के लिए पात्र कौन है, इसके लिए थोड़ा अलग नियम और मानदंड हैं। आवेदन शुरू करने से पहले नियमों की जांच करें। बेरोजगारी लाभ के दो अलग-अलग एक्सटेंशन होते हैं, जो राज्य द्वारा प्रदान किए जाते हैं, और दूसरा संघीय सरकार द्वारा। मानदंडों के दोनों सेटों के खिलाफ अपनी योग्यता की समीक्षा करें।




फॉर्म भरें

आपके राज्य बेरोजगारी कार्यालय में भरने का विस्तार होगा। सभी दस्तावेज, जैसे कार्य इतिहास, सामाजिक सुरक्षा संख्या, बेरोजगारी का कारण, सबूत जो आप काम की तलाश में हैं, और अन्य दस्तावेज शामिल करें।

विस्तार अनुरोध की फाइल

784 588 741 आप बेरोजगारी कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से विस्तार के लिए आवेदन कर सकते हैं, राज्य की आधिकारिक वेबसाइट या फोन द्वारा ऑनलाइन ऐसा करें। हालांकि, ध्यान रखें कि आपके आवेदन संसाधित होने से पहले आपको अभी भी अपने दस्तावेज़ जमा करना होगा। व्यक्ति में आपके आवेदन के लिए सबसे तेज़ और सबसे प्रभावी प्रस्तुति।

अपने दस्तावेज़ों की प्रतीक्षा करें

उपयुक्तता निर्धारित करने के लिए आवेदन की समीक्षा की जाएगी और बेरोजगारी लाभ की कुल लंबाई को समय तक बढ़ाया जाना चाहिए। परिणाम मेल द्वारा भेजे जाएंगे। उम्मीदवारों को विस्तार अवधि के दौरान बेरोजगारी की जांच जारी रहेगी। राज्य बेरोजगारी कार्यालय में पत्राचार के सभी रिकॉर्ड रखें। आपको यह सुनिश्चित करने के लिए किसी भी समय यादृच्छिक जांच के लिए चुना जा सकता है कि नौकरी खोज के आपके रिकॉर्ड, सबूत और इतिहास और सभी प्रतियों को अच्छी स्थिति में रखा जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोविंटन, जॉर्जिया में एक नौकरी खोज गाइडकोविंटन, जॉर्जिया में एक नौकरी खोज गाइड
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
लेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता हैलेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता है
मेरा पिल्ला कुत्ते के लिए बहुत कुछ चलाता हैमेरा पिल्ला कुत्ते के लिए बहुत कुछ चलाता है
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम हैसमझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है
» » बेरोजगारी का विस्तार कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com