छंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करें

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कुछ समय पर कितनी देर तक काम किया है, आप खुद को बेरोजगार, अस्थायी रूप से या स्थायी रूप से पा सकते हैं। भले ही आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपको कब तक निकाल दिया जाएगा, आपको अपने काम के बाहर होने वाले पहले दिन बेरोजगारी कार्यालय को कॉल करना चाहिए। देरी का मतलब न केवल लाभ में देरी हो सकता है, लेकिन यह दावा के वर्तमान समय में एक समस्या का कारण बन सकता है और रेट्रोएक्टिविटी से इनकार किया जा सकता है।

आपको चाहिए:
यद्यपि मानदंड राज्य से राज्य में भिन्न होते हैं, आपको कम से कम नाम, मेलिंग पता और टेलीफोन नंबर, पहली और आखिरी तारीख काम करने की आवश्यकता है, कॉल की तारीख (यदि लागू हो) और वर्ष के सकल परिणाम को हाल के काम की तारीख तक लाभदायक। यदि आप एक वर्ष से भी कम समय में रहे हैं, तो अगले सबसे हालिया नियोक्ता के लिए भी वही जानकारी प्रदान करने के लिए तैयार रहें। यदि आपने अलग-अलग नियोक्ताओं के साथ थोड़ी सी अवधि बिताई है तो उनके लिए जानकारी है। यदि आप गैर-ड्राइवर हैं तो आपको ड्राइवर के लाइसेंस या पहचान संख्या की आवश्यकता होगी। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका के नागरिक नहीं हैं, तो आपको विदेशी पंजीकरण कार्ड की भी आवश्यकता है। यदि आप पिछले दो सालों में सेना में थे या संघीय सरकार के लिए काम करते थे, तो अपने वेतन और अलगाव कार्ड को अपने हाथ में बनाओ।





ऐसा हुआ:
यदि आप छोड़ते हैं या निकाल दिए गए हैं, तो आप लाभ प्राप्त करने के लिए स्वचालित रूप से योग्य नहीं हैं। अधिक जानकारी एकत्र की जाएगी और आपके द्वारा प्रदान किए जाने वाले उत्तरों से हमें यथासंभव पूर्ण और सटीक होने के लिए निर्धारण प्रक्रिया में मदद मिलेगी। उन सभी दस्तावेजों को रखें जिन्हें नियोक्ता ने उन्हें अलग करने के बारे में दिया है, और बाद की तारीख में उनसे संबंधित होने की आवश्यकता के मामले में स्थिति को ध्यान में रखें।

784 588 741 नए आवेदन:
यद्यपि आप कई राज्यों में इंटरनेट पर जमा कर सकते हैं, यदि यह आपका पहला बेरोजगारी आवेदन है, तो मैं सलाह देता हूं कि आप दावा खोलने के लिए राज्य बेरोजगारी मुआवजे कार्यालय, या यूसीएससी को कॉल करें। वे आपको आपके आवेदन को समय-समय पर जमा करने के लिए आवश्यक सारी जानकारी देंगे, वे आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने में सक्षम होंगे, और वे वित्तीय स्थिति निर्धारित करने में सक्षम होंगे या यदि प्रति वर्ष वर्ष मजदूरी गायब हो रही है। ज्यादातर मामलों में, आप दावे की ब्याज दर भी दे सकते हैं और कितना समय इकट्ठा करना जरूरी है।

कहां कॉल करें:
स्थानीय यूसीएससी फोन नंबर राज्य सरकार के तहत आपकी फोन बुक के नीले पृष्ठों में स्थित है। यदि आप ऑनलाइन स्टोर करना चाहते हैं, तो यूआरएल "राज्य" का प्रयोग करें। "और उपलब्ध खोज क्षेत्र में," बेरोजगारी "लिखें और आपके पास प्रारंभ करने के लिए आवश्यक जानकारी होगी।

784 588 741 यह उम्मीद की जाती है कि बेरोजगारी दर लंबे समय तक नहीं रहेगी, और यदि आप काम पर वापस जाते हैं, तो आपको यूएससीएस को उन्हें वापसी की तारीख बताने के लिए भी कॉल करना चाहिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
स्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइडस्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइड
उच्च ज्वार के समय की गणना कैसे करेंउच्च ज्वार के समय की गणना कैसे करें
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
नियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिएनियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिए
समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम हैसमझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है
» » छंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करें
© 2022 TonMobis.com