नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं

वर्तमान दर बेरोजगारी समायोजित, 9% है, हालांकि अक्टूबर 2009 में 10.1% के शिखर की तुलना में कम अभी भी काफी सामान्य "5% और 6.7% के बीच बेरोजगारी की दर से अधिक है। The नौकरी चाहने वालों के अपनी नौकरी खोज पर पूर्व अप करने के लिए पड़ा है, और मोबाइल अनुप्रयोगों के लिए कई महत्वपूर्ण मोड़ खोज में मदद करने के लिए। Mashable, शुरू किया है Beyond.com कैरियर नेटवर्क के साथ एक

मोबाइल वर्क रिसर्च में इन्फोग्राफिक्स, जो बताता है कि 77% नौकरी तलाशने वाले अपनी नौकरी खोज में मदद के लिए मोबाइल जॉब रिसर्च एप्लिकेशन में बदल गए हैं। करियर नेटवर्क Beyond.com के लिए, मोबाइल फोन से अपनी सेवाओं तक पहुंचने वाले काम करने वाले लोगों का प्रतिशत 2010 में 5% से बढ़कर 2011 में 11% हो गया। क्यों


784 588 741 नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं? 784,588,741 अनुसार फर्नीचर Beyond.com कैरियर नेटवर्क नौकरी डेटा और सर्वेक्षण सर्वेक्षण, मुख्य कारण नौकरी चाहने वालों के लिए मोबाइल अनुप्रयोगों का उपयोग नए रोजगार के लिए जल्दी से प्रतिक्रिया करने के लिए है। उत्तरदाताओं का 36% से अधिक मोबाइल काम के लिए खोज अनुप्रयोगों का उपयोग करने के लिए मुख्य कारण के रूप में नए रोजगार के लिए जल्दी से प्रतिक्रिया करने की क्षमता का हवाला दिया। उत्तरदाताओं का एक और 24% स्वतंत्रता किसी भी समय रोजगार की तलाश करने के लिए समर्थन किया, कहीं भी, इसका मुख्य इंजन दिया गया है, जबकि 18% विवेक के साथ नौकरियों के लिए खोज करने की क्षमता सबसे बड़ा कारण था का हवाला दिया। सभी उत्तरदाताओं का 22% अपनी नौकरी खोज में मदद करने के लिए मोबाइल नौकरी खोज अनुप्रयोगों का उपयोग नहीं किया।

मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने वालों के लिए?

सर्वेक्षण में यह भी पता चला है कि अनुसंधान अनुप्रयोगों को सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया था जो लक्ष्य स्तर और स्नातकों के लिए लक्षित थे। इन अनुप्रयोगों में जॉब सर्च से डाउनलोड किए गए सभी एप्लिकेशन का लगभग एक चौथाई हिस्सा शामिल है। यह आश्चर्यजनक नहीं हो सकता है, क्योंकि पीढ़ी ने मोबाइल इंटरनेट और स्मार्टफोन प्रौद्योगिकी को उत्साहपूर्वक गले लगा लिया है।




आवेदनों का एक और 21% भौगोलिक रूप से विभाजित नौकरी खोज डाउनलोड किया गया है। इनमें से, मैनहट्टन-आईटीईएस मोबाइल जॉब रिसर्च अनुप्रयोगों से ज्यादा प्यार करता था, जिसमें शहर के लक्ष्यीकरण को डाउनलोड करने वाले सभी भौगोलिक दृष्टि से केंद्रित नौकरी खोज अनुप्रयोगों का 54% हिस्सा था। सैन डिएगो 21% के साथ दूसरा था, जबकि कनाडा और फिलाडेल्फिया ने क्रमश: 13% और 12% के साथ पहले चार को पूरा कर लिया है।

नौकरी उद्योग पर केंद्रित अनुसंधान अनुप्रयोग कम लोकप्रिय हैं, 8% उत्तरदाताओं ने विशिष्ट वित्त शोध अनुप्रयोगों को डाउनलोड किया है। एक और 6% उत्तरदाताओं ने स्वास्थ्य, नौकरी खोज और नौकरी खोज पर केंद्रित प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग के उद्देश्य से सभी आवेदन डाउनलोड किए हैं।

784 588 741 लोग इन मोबाइल एप्लिकेशन तक कैसे पहुंच रहे हैं? मतदान

Beyond.com s `से कहा कि उत्तरदाताओं क्या स्मार्टफोन मंच वे उपयोग कर रहे है करने के लिए प्रतीत नहीं होता। इसके बजाय, वे संयुक्त राज्य अमेरिका और उसके 84.5 करोड़ उपयोगकर्ताओं में स्मार्टफोन उद्योग पर सामान्य डेटा का सहारा लिया। इनमें से, गूगल के एंड्रायड प्लेटफार्म का उपयोग कर स्मार्ट फोन के लगभग 44% के साथ, अब तक का सबसे लोकप्रिय कर रहा है। जबकि ब्लैकबेरी 20% तीसरे स्थान पर था आईओएस एप्पल, 27% के साथ दूसरे स्थान पर है। विंडोज फोन उपयोगकर्ताओं, कम थे और काफी है, और केवल 6% शेयर बाजार है, जबकि नोकिया के सिम्बियन सभी के लिए लगता है, लेकिन जाति का त्याग कर दिया, केवल 2% की एक बाजार हिस्सेदारी के साथ।

784 588 741 784 588 741 सारांश मोबाइल एप्लिकेशन का सबसे बड़ा लाभ एक से अधिक कंप्यूटर है कि वे नौकरी तलाशने वालों को अपनी नौकरी खोज में गेंद रखने की अनुमति देते हैं। उपयोगकर्ता अपने मोबाइल फोन के माध्यम से प्रकाशित और नई नौकरियों पर लगातार अपडेट रह सकते हैं। मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से नौकरी की खोज भी काम के दौरान नौकरी खोज साइट को देखकर, अधिक बुद्धिमान हो सकती है। नौकरी तलाशने वालों को आगे बढ़ने के लिए इन मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए, क्योंकि जॉब सर्च पोर्टलों को अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए अपने मोबाइल इंटरनेट एप्लिकेशन लॉन्च करने पर विचार करना चाहिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
काम की तलाश करते समय अस्वीकृति को कैसे संभालेंकाम की तलाश करते समय अस्वीकृति को कैसे संभालें
लोग अपनी नौकरी छोड़ने के मुख्य कारण हैंलोग अपनी नौकरी छोड़ने के मुख्य कारण हैं
समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम हैसमझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है
वर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियांवर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियां
पाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखेंपाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखें
किसी दिए गए नौकरी का मूल्य कैसा है?किसी दिए गए नौकरी का मूल्य कैसा है?
» » नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
© 2022 TonMobis.com