लेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता है




जैसे-जैसे अर्थव्यवस्था कमजोर होती है, अमेरिकियों के दैनिक जीवन में छंटनी बहुत ही आम वास्तविकता बन रही है। "अचानक, कई बार सुरक्षा में कई बार दशकों में पहली बार बेरोजगारी का खतरा होता है। संभावित कर्मचारियों में उल्लेखनीय वृद्धि के इस माहौल में, बेहतर की तलाश करना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

न केवल और प्रतिस्पर्धा है, लेकिन अब पहले से कहीं अधिक, संभावित रूप से योग्य उम्मीदवार हैं। अतीत में, महान सौंदर्य का एक पाठ्यक्रम वीटा पाने के लिए पर्याप्त था, इन दिनों, एक ही नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए कई लोग हैं जो अब कोई गारंटी नहीं है।

कई लोगों के लिए, इसका मतलब दशकों में पहली बार एक नई नौकरी के लिए आवेदन करना आर्थिक विनाश है। न केवल तनावपूर्ण है, बल्कि यह भी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। साक्षात्कार प्रक्रिया के लिए ट्रस्ट आवश्यक है। एक भावना को अलग-अलग स्थिति में दर्ज करें, एक सौ प्रतिशत से नौकरी पाने और बेरोजगारी के नौ महीने के बीच का अंतर हो सकता है।

दुर्भाग्यवश, मध्यम आयु वर्ग के लोग हमेशा इतना आसान नहीं होते हैं। वृद्धावस्था के प्राकृतिक प्रभाव और उन तत्वों के संपर्क में जो आपकी त्वचा पर कहर बरबाद कर सकते हैं। कई लोगों के लिए, इसका मतलब है कि उन्हें लगता है कि दशकों से कम लग रहा है। लेजर त्वचा resurfacing शेविंग उम्र और लागत प्रभावी समय के लिए एक आसान चेहरा है।

अधिकतर वयस्क लेजर त्वचा के पुनरुत्थान के लिए आदर्श उम्मीदवार हैं। न केवल महिलाओं और पुरुषों के बीच लोकप्रियता में बढ़ रहा है, बल्कि यह कम से कम आक्रामक और तेज़ है, खासकर अन्य कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं की तुलना में।

और `मुँहासे, दोष, झुर्री, अत्यधिक सूर्य के संपर्क और दोषों के प्रभावों को झुकाव के लिए और अधिक उपयोगी। त्वचा की परतों को निकालने, एक व्यक्ति को छोटा बनाने और चेहरे को और भी देखने के लिए बहुत कुछ किया जा सकता है।

यह प्रक्रिया आउट पेशेंट आधार पर की जाती है। इसमें दो घंटे तक आधे घंटे या अधिक गहन प्रक्रियाएं लग सकती हैं। वसूली के समय व्यापक रूप से भिन्न होते हैं, लेकिन आमतौर पर प्रक्रिया की गंभीरता के संबंध में लगातार होते हैं। सामान्य साइड इफेक्ट्स में अधिक गहन संचालन के मामलों में ऑपरेशन और सूजन के बाद कई हफ्तों तक इलाज क्षेत्र की लाली शामिल हो सकती है।

आम तौर पर, दो प्रकार के लेजर का उपयोग किया जाता है। ये सीओ 2 लेजर और एरबियम लेजर हैं। सीओ 2 मुख्य रूप से सबसे तीव्र के लिए उपयोग किया जाता है। यह मौसा, सूरज धब्बे, झुर्री और जन्म चिन्हों की उपस्थिति को खत्म करने और कम करने में मदद कर सकता है। कुछ मामलों में, यह कुछ प्रकार के कैंसर के शुरुआती चरण के उपचार में भी प्रयोग किया जाता है। अर्बियम किस्म का उपयोग पतली परत में किया जाता है और पिग्मेंटेशन पर कम प्रभाव पड़ता है। इसका उपयोग कम से कम काम करने के लिए किया जाता है और स्थायी स्कार्फिंग की संभावना कम हो जाती है।

फ्रेक्सेल के नाम से जाना जाने वाला एक अन्य प्रकार, तीनों का कम से कम आक्रामक है, उपचार के बाद लगभग कोई दर्द नहीं, कोई निशान नहीं है और किसी भी डाउनटाइम की आवश्यकता नहीं है। इसके प्रभाव दूसरों की तुलना में बहुत कम स्पष्ट हैं और कुछ मामलों में कुछ प्रगति दिखाने के लिए महीनों में कई यात्राओं की आवश्यकता होती है। और "किसी भी व्यक्ति के लिए अच्छा जो धीरे-धीरे परिवर्तन की तलाश में है, लेकिन बहुत कम, बिना जाने की परेशानी के।

तो हो सकता है कि एक लेजर त्वचा कायाकल्प सिर्फ आपके करियर को पुनरारंभ करने की बात हो। यह संभावित नियोक्ताओं के साथ-साथ आप अंदर महसूस करने में मदद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
काम पर पदोन्नति के लिए अपने अवसर क्यों बनाएंकाम पर पदोन्नति के लिए अपने अवसर क्यों बनाएं
» » लेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता है
© 2022 TonMobis.com