2010 के लिए मंदी-सबूत नौकरियां

आर्थिक संकट के इन दिनों के दौरान, लाखों लोग दुनिया भर में अपनी नौकरियां खोने के साथ, अपना काम रखने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त नहीं है। हर कोई नौकरी की तलाश में है जो मंदी के प्रतिरोधी है, जो एक स्थिर आय प्रदान कर सकता है जो नियमित आधार पर बिल का भुगतान कर सकता है। मंदी के लिए प्रतिरोधी नौकरियां क्या हैं, यद्यपि?

2010 के लिए मंदी-सबूत नौकरियां

स्वास्थ्य

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अर्थव्यवस्था कितनी खराब है, लोग बीमार होने और चिकित्सा सहायता लेना जारी रखेंगे। मंदी के दौरान सवाल बढ़ेगा, यह देखते हुए कि वित्तीय कठिनाइयों प्रतिरक्षा प्रणाली को कमजोर कर देंगे। डॉक्टर, नर्स, फिजियोथेरेपिस्ट और चिकित्सा सहायक यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे अपना काम नहीं खो देंगे।

पर्सनल केयर

नाई, हेयरड्रेसर और मैनीक्योर जो कम अंत की जरूरतों को अनुकूलित करते हैं, मंदी के माध्यम से भी ऐसा करेंगे। लोग (विशेष रूप से महिलाएं) खुद का ख्याल रखती रहेंगी, भले ही इससे पहले की तुलना में कम होता है।

फास्ट फूड इंडस्ट्री

जबकि फास्ट फूड निश्चित रूप से स्वस्थ खाद्य पदार्थों की पसंद नहीं है, हालांकि, यह सबसे सस्ता है, और सबसे कम कीमत सभी लोग मंदी के दौरान सोच सकते हैं। फास्ट फूड चेन को हमेशा कर्मचारियों की आवश्यकता होती है, हालांकि इससे पहले की तुलना में कम वेतन दर होती है।




शिक्षा

जब शिक्षा की उच्च आवश्यकता के आबादी वाले क्षेत्रों की बात आती रहेगी, तब भी अस्तित्व में रहेगा, और इसलिए अच्छे शिक्षकों के पास हमेशा कुछ करने के लिए कुछ होगा। इतना ही नहीं, लेकिन मंदी के दौरान शिक्षकों की आवश्यकता वास्तव में बढ़ सकती है, क्योंकि अधिक से अधिक लोग सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी बनने और अच्छी नौकरी पाने की उम्मीद में अपने कौशल को अद्यतन करने का प्रयास करते हैं।

वातावरण

मंदी के बावजूद पर्यावरण क्षेत्र में पूरी तरह से नष्ट होने से बचाने के प्रयास में ऊर्जा और हरित ऊर्जा को पहले से मजबूत बनाने में रुचि के साथ, मांग में उच्च मांग है, ।

कानूनी व्यवसाय

जैसे कि आर्थिक संकट की अवधि के दौरान शिकायतें, मुआवजे और असफलताएं अक्सर होती हैं, जो कानूनी क्षेत्र में काम करते हैं, उन्हें आश्वस्त किया जा सकता है कि न केवल अपनी नौकरी खोना न हो, बल्कि वास्तविकता में उनके पास पहले से कहीं अधिक विकल्प चुनने होंगे।

सुरक्षा

सुरक्षा की आवश्यकता निरंतर है, ऐसे व्यवसाय जो पुलिस अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों, फायरमैन और स्टोर सुरक्षा कर्मियों जैसे सुरक्षा के साथ हैं, हमेशा सुरक्षित रहते हैं। इसके अलावा, मंदी के दौरान बेरोजगारी में वृद्धि के साथ, अपराध दर भी है, जो बदले में सुरक्षा की आवश्यकता को बढ़ाती है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
खाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनेंखाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियांडिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
लचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैंलचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैं
पारंपरिक मुँहासे उपचार परंपरागत मुँहासे इलाज से बेहतर हैपारंपरिक मुँहासे उपचार परंपरागत मुँहासे इलाज से बेहतर है
समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम हैसमझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है
» » 2010 के लिए मंदी-सबूत नौकरियां
© 2022 TonMobis.com