नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें


शिक्षा माइनर्स के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें

बच्चे के समर्थन की खोज में क्या रास्ता तय करना है यह निर्धारित करें। आप के लिए एक निजी वकील रख सकता है और अदालत में अपने मामले वकालत, या, यदि आप बेरोजगार हैं या के रूप में कम आय योग्यता रखता है, कानूनी सहायता कार्यालय या बाल सहायता / विभाग के स्थानीय कार्यालय से सहायता प्राप्त कर सकते हैं बिना किसी कीमत पर सोशल सर्विसेज। यदि आपको खाद्य टिकट, बाल देखभाल सहायता या सामाजिक लाभ प्राप्त होते हैं, तो आप स्वचालित रूप से नि: शुल्क सहायता के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं।

अपने वकील से या स्थानीय बाल सहायता कार्यालय / सामाजिक सेवाओं विभाग के साथ जांचें और पता लगाएं कि अनुरोध असुविधा का समर्थन करने के लिए कौन सी जानकारी और दस्तावेज़ीकरण की आवश्यकता है। अपने कागजी काम को माउंट करें।

अपने पत्र को सीधे उस व्यक्ति को लिखित रूप में वैयक्तिकृत करें जो संभवतः आपके मामले का फैसला करेगा। बाल सहायता कार्यालय / सामाजिक सेवाओं विभाग में इस जानकारी को अपने वकील या अपने संपर्क से प्राप्त करें। यह सरल कार्य दिखाएगा कि आपने पहल की है, जो न्यूनतम से परे है।




अपने मामले को एक स्पष्ट और सीधा तरीके से बताएं, इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए कि आप अपने बच्चे को एक मां के रूप में उठा रहे हैं, नॉनकस्टोडियल माता-पिता से कम या कोई भावनात्मक या वित्तीय सहायता नहीं है। समझाएं कि इस समर्थन की अनुपस्थिति, किसी भी अन्य झटके (जैसे छंटनी या अक्षमता) के अलावा, बच्चे को प्रदान करने की आपकी क्षमता में बाधा डालती है। यदि आपके पास विशेष जरूरत वाले बच्चे हैं, तो माता-पिता के लिए स्वास्थ्य देखभाल, चिकित्सा और उपकरणों की अतिरिक्त लागत को कवर करने के लिए लगातार आधार पर योगदान करना अधिक महत्वपूर्ण है (जब तक कि बच्चा मेडिकेयर नहीं प्राप्त कर रहा हो, मेडिकेड , सामाजिक सुरक्षा या अन्य सहायता, और यदि ऐसा है, तो इसके सबूत प्रदान करें)।

अपने असुविधाजनक दावे का समर्थन करने के लिए ठोस और उद्देश्यपूर्ण जानकारी प्रदान करें। अपने बच्चे की देखभाल और कल्याण के संबंध में आपके और अन्य माता-पिता के बीच ईमेल, पत्र या संचार के किसी अन्य रूप की प्रतियां प्रदान करें। अगर आपको निकाल दिया गया है और वर्तमान में बेरोजगारी लाभ प्राप्त कर रहे हैं, तो अपने निर्धारण पत्र की एक प्रति शामिल करें, जो आपको बताती है कि आप कितने हकदार हैं और कितने समय तक। यदि आप बेरोजगार हैं, क्योंकि आप बुजुर्ग या विकलांग रिश्तेदार की देखभाल करते हैं, तो अपने डॉक्टर से नोट्स / निर्देश जैसे साक्ष्य प्रदान करें। यदि आवश्यक हो तो बैंक स्टेटमेंट सहित आपकी आय का कोई अन्य सबूत प्रदान करें। एक ऐसी फाइल रखें जिसमें आपके बच्चे की देखभाल के लिए भुगतान किए गए खर्चों की सभी रसीदें हों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालक घरों के लिए संघीय अनुदानपालक घरों के लिए संघीय अनुदान
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
स्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइडस्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइड
व्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायकव्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायक
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करेंबिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें
मेसोथेलियोमा वकील कैसे खोजेंमेसोथेलियोमा वकील कैसे खोजें
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
» » नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
© 2022 TonMobis.com