दक्षिण बोस्टन, वर्जीनिया में जाने के लिए स्थान

ऑटो रेसिंग

आप दक्षिण बोस्टन स्पीडवे NASCAR में एक भविष्य का सितारा देख सकते हैं। जेफ बर्टन, डेनी हैमिनिन और इलियट सैडलर सहित बड़े समय पर हमला करने से पहले कई सवारों ने इस छोटे टुकड़े में अनुभव प्राप्त किया है। पुराने प्रशंसकों को जूनियर जॉनसन, डेल एर्नहार्ट और रिचर्ड पेटी जैसे किंवदंतियों को दक्षिण बोस्टन में प्रतिस्पर्धा करना याद हो सकता है। ट्रैक, उपनाम SoBo, मार्च के शुरू से सितंबर के अंत तक सितंबर के अंत तक अपने 4/10 वें-मील अंडाकार पर सभी दौड़ का एक सेट है। नासकार के वेलेन ऑल अमेरिकन सीरीज़ की चौथी दौड़, जुलाई की आतिशबाजी के 4 वें प्रदर्शन, और मौसम समाप्त होने की दौड़ के बाद एक राक्षस ट्रक।

संस्कृति और इतिहास

ग्रामीण इलाके के लिए, दक्षिण बोस्टन में ब्रॉडवे-स्टाइल शो और इतिहास का हिस्सा है। पुरस्कार में साल भर प्रदर्शन होता है, जिसमें शेक्सपियर और ब्लूग्रास संगीत कार्यक्रम और देश दौरे बैंड शामिल हैं। यह सांस्कृतिक और कलात्मक केन्द्र भी दान है, जो बताता है कि कैसे जनरल नतनएल ग्रीन 14 फरवरी, 1781 के पास दान नदी को पार उत्तरी केरोलिना में क्रांतिकारी सैनिकों को आपूर्ति देने के लिए एक "प्रदर्शनी के पार" है। क्षेत्र के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ललित कला संग्रहालय और दक्षिण बोस्टन-हैलिफ़ैक्स काउंटी के इतिहास पर जाएं। संग्रहालय में अमेरिकन इंडियंस और विलियम एम। टक, जो हैलिफ़ैक्स काउंटी के एक मूल निवासी हैं, जो वर्जीनिया और कांग्रेस के गवर्नर के रूप में कार्यरत हैं।


मनोरंजन


गोल्फ प्रेमी ग्रीन के गोल्फ कोर्स की पागलपन में एक खेल खेल सकते हैं। पैरा 72 का क्षेत्र अपने शर्ट के 6,773 मीटर तक फैला हुआ है। संपत्ति में एक ड्राइविंग रेंज और डालने भी है। यदि आप सोच रहे हैं, "पागलपन बुरा खिलाड़ियों के कौशल का वर्णन करने के लिए नहीं है। बल्कि, ग्रीन पागलपन है कि एक बार रेवरेंड चार्ल्स ड्रेसर के थे साउथ बोस्टन में एक घर का नाम है, आदमी है जो अब्राहम लिंकन और मैरी टोड की शादी आधिकारिक रूप से काम। अधिक मज़ा के लिए, खेल दुनिया के केंद्र आर्केड, गेंदबाजी, रोलर स्केटिंग और एक सिनेमा खेलने के लिए है।

मौसमी घटनाओं

इसके नाम के बावजूद, वर्जीनिया मेलन फेस्टिवल तरबूज कट्टरपंथी या किसानों के लिए नहीं है। जून की शुरुआत में बेरी हिल रिज़ॉर्ट में आयोजित एक दिवसीय आयोजन, वास्तव में बीबीक्यू पोर्क सैंडविच जैसे लाइव संगीत और भोजन प्रदान करता है। इवेंट उपस्थिति को स्थानीय सुपरमार्केट से मुफ्त तरबूज के लिए वाउचर प्राप्त होगा। एक दिन दक्षिण बोस्टन हार्वेस्ट फेस्टिवल में परिवारों के लिए गतिविधियां हैं। घटनाओं में टट्टू की सवारी, जादू शो और कद्दू पेंटिंग शामिल हैं। वयस्क कला और शिल्प के माध्यम से बिक्री के लिए ब्राउज़िंग का आनंद ले सकते हैं। त्यौहार आमतौर पर सितंबर के अंत में दक्षिण बोस्टन शहर में होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्षेत्रीय बोस्टन टेरियर और घर पर एक पिल्ला की स्वीकृतिक्षेत्रीय बोस्टन टेरियर और घर पर एक पिल्ला की स्वीकृति
बोस्टन टेरियर popg_ पतला बनाता हैबोस्टन टेरियर popg_ पतला बनाता है
मास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियरमास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियर
बोस्टन टेरियर में कॉर्निया पर अल्सर हैबोस्टन टेरियर में कॉर्निया पर अल्सर है
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
» » दक्षिण बोस्टन, वर्जीनिया में जाने के लिए स्थान
© 2022 TonMobis.com