बोस्टन सार्वजनिक पुस्तकालय का आनंद कैसे लें


शिक्षा

अध्ययन करने के लिए वहाँ जाओ। बोस्टन पब्लिक लाइब्रेरी अध्ययन के लिए एक महान जगह है। पुस्तकालय का एक नया और पुराना वर्ग है। सभी पुस्तकों को समायोजित करने के लिए पुराने हिस्से का उपयोग करें, लेकिन शहर ने जल्द ही पुरानी पुस्तकालय को पार कर लिया और नया खंड बनाया गया। नया खंड पुराने हिस्से के पीछे स्थित है और इसकी ठोस बाहरी से प्रतिष्ठित है। हालांकि, यदि आप अध्ययन करने के लिए बीपीएल जाते हैं, तो पुराने हिस्से में अध्ययन करना सुनिश्चित करें, क्योंकि यह इतिहास और सुंदरता से भरा है। ऐसा लगता है कि जॉन एडम्स ने एक जगह पढ़ाई होगी।

आंगन पर जाएं। कई बोस्टन निवासियों को यह भी पता नहीं है कि आंगन लाइब्रेरी ऑफ़र के केंद्र में शांत हेवन प्रदान करता है। आप आश्चर्यचकित होंगे कि शहर की आवाज कितनी जल्दी एक शांत पलायन की तरह है और दोपहर के भोजन में बदल जाती है। आंगन पुराने और नए पुस्तकालयों के माध्यम से सुलभ है, क्योंकि यह दोनों के बीच में सही है। आंगन में एक छोटा पूल और पूल के चारों ओर टेबल वाला एक बगीचा है।




प्रदर्शनी पर जाएं। लाइब्रेरी वर्ष के विभिन्न समय पर विभिन्न प्रकार की विभिन्न स्वतंत्र प्रदर्शनी रखती है। वे कला प्रदर्शनी से ढाला टुकड़े और नए मीडिया तक हैं। प्रदर्शनी मुक्त हैं और पुस्तकालय में कई स्थानों पर पाई जा सकती हैं। भविष्य में कौन से कार्यक्रम चल रहे हैं (संसाधन देखें) देखने के लिए जीएलपी वेबसाइट पर कैलेंडर देखें।

एक किताब उठाओ उद्देश्यों के लिए पुस्तकालय का प्रयोग करें। लाइब्रेरी से कार्ड प्राप्त करें, आरक्षित में एक पुस्तक लें या अंतहीन पुस्तक रैक ब्राउज़ करें। ऑनलाइन कैटलॉग के साथ समय बिताएं या पुस्तकालयों से पूछें कि आप जो खोज रहे हैं उसे ढूंढने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पहले कुत्तों का नया निशानपहले कुत्तों का नया निशान
हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
विलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम देंविलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम दें
आईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करेंआईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करें
साउथबोरो के पास होटल, एमएसाउथबोरो के पास होटल, एमए
आईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करेंआईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करें
दक्षिण बोस्टन, वर्जीनिया में जाने के लिए स्थानदक्षिण बोस्टन, वर्जीनिया में जाने के लिए स्थान
» » बोस्टन सार्वजनिक पुस्तकालय का आनंद कैसे लें
© 2022 TonMobis.com