रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल

लेनॉक्स होटल

लेनॉक्स होटल एक लक्जरी होटल है जो ट्रिनिटी चर्च, प्रूडेंशियल सेंटर, कोप्ली प्लेस, बोस्टन पब्लिक लाइब्रेरी और हेंस कन्वेंशन सेंटर की पैदल दूरी के भीतर स्थित है। लेनॉक्स में रहने वाले मेहमान मौसमी उपचार के साथ जूते की सफाई सेवा, वॉलेट पार्किंग और रात की टर्नडाउन सेवा जैसे लाभ उठाते हैं। होटल में परिसर में एक रेस्तरां और दो बार हैं, और कमरे में भोजन की व्यवस्था की जा सकती है।

Colonnade होटल

होटल ने हाल ही में $ 25 मिलियन नवीनीकरण किया है। यह फेनवे पार्क, बोस्टन सिम्फनी और ललित कला संग्रहालय की पैदल दूरी के भीतर है। होटल ने टाइम आउट, फोर्ब्स और फोडर की पसंद की प्रशंसा जीती है। कमरे डीवीडी प्लेयर, विस्तारणीय पठन रोशनी और एमपी 3 प्लेयर जैसी सुविधाओं से लैस हैं। इसके अलावा, कोलोनाडे का अपना रेस्तरां है, ब्रासेरी जो।


फेयरमोंट कोप्ली प्लाजा


फेयरमोंट कोप्ली प्लाजा 383 कमरे और सुइट्स वाला एक लक्जरी होटल है। इनमें से कई कमरे कोप्ले स्क्वायर को नजरअंदाज करते हैं। होटल फ्रीडम रूट और ऐतिहासिक बीकन हिल से थोड़ी पैदल दूरी पर है। सुविधाओं में 32 इंच की फ्लैट स्क्रीन एलसीडी टीवी शामिल है जिसमें तकिया टॉप गद्दे, डिजिटल सेफ, आईहोम कनेक्शन, आलीशान बाथरोब और ओपनिंग विंडो शामिल हैं। व्यापार यात्रियों को डेस्क के साथ विशाल कमरे और दो लाइनों के साथ दो टेलीफोन का उपयोग करने में खुशी होगी। होटल का रेस्तरां, ओक रूम नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए खुला रहता है।

बोस्टन हार्बर होटल

बोस्टन हार्बर होटल रोवे घाट के सागर पर स्थित है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे पुराने पियर्स में से एक है। ई `को कोंडे नास्ट ट्रैवलर द्वारा दुनिया में रहने के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक नामित किया गया था। ट्रैवल गाइड फोर्ब्स ने बोस्टन हार्बर होटल को अपने प्रतिष्ठित पांच सितारा होटल भी दिए हैं। यहां रहने वाले मेहमान ऑन-साइट फिटनेस और स्पा सेंटर जैसे लाभ का आनंद ले सकते हैं। घटनाओं और बैठकों के लिए 15,000 वर्ग मीटर से अधिक किराए पर लिया जा सकता है। होटल में दो रेस्तरां और एक बार है, और भोजन कक्ष की व्यवस्था की जा सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
सबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटलसबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरीसेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी
» » रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
© 2022 TonMobis.com