पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार

एक वरमोंट वापसी का आनंद लें

दक्षिण वरमोंट जैसे स्थानों में आप माउंट स्नो रिज़ॉर्ट जैसे पारिवारिक उन्मुख रिसॉर्ट्स पा सकते हैं। डोवर, विलमिंगटन और व्हिटिंगहम शहर के पास, माउंट स्नो रिज़ॉर्ट बोस्टन, मास से केवल ढाई घंटे दूर है।

माउंट स्नो रिज़ॉर्ट में ग्रैंड समिट होटल, पहाड़ के दृश्यों के साथ स्नो लेक लॉज और एक और निजी परिवार वापसी, माउंट स्नो कोंडोमिनियम शामिल हैं। खेल के कमरे, जिम, जकूज़ी और सौना और इनडोर और आउटडोर पूल हैं। आप 800-498-0479 पर कॉल करके माउंट स्नो रिज़ॉर्ट में एक छुट्टी पैकेज बुक कर सकते हैं।

माउंट स्नो होटल, आपका परिवार माउंट हिम के 3,600 फुट की चोटी पर या डीरफील्ड घाटी और ग्रीन माउंटेन नेशनल वन के माध्यम से 20 मील की दूरी पर चल सकता है। साइकिलें 45 से अधिक अतिरिक्त किलोमीटर की सड़कों पर भी उपलब्ध हैं।

कोलोराडो में अपने परिवार के साथ सेवानिवृत्ति

रॉकी पर्वत में हिरण घाटी खेत एक खेत है जो हॉलीवुड सिटी काउबॉय फिल्मों में बिली क्रिस्टल की तुलना में एक बहुत अलग अनुभव पेश करती है। "" हिरण घाटी रांच परिवार के बारे में है।

हिरण घाटी लॉज चार परिवारों के लिए पर्याप्त कमरे उपलब्ध कराता है। उनके पास केबिन भी होते हैं जो बड़े परिवारों के लिए अधिक उपयुक्त होते हैं। प्रत्येक केबिन में पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर, रहने और भोजन कक्ष, फायरप्लेस और छत है।

हिरण घाटी रांच में हर किसी के लिए कुछ है। एक कार लें या कैम्पफायर के आस-पास बैठें और भुना हुआ मार्शमलो, गायन करें या एक परिवार के रूप में कहानियां कहें। रॉकी माउंटेन परिवार शरण में उपलब्ध अन्य गतिविधियों में घुड़सवारी, राफ्टिंग, ट्राउट मछली पकड़ने, तैराकी, टेनिस, गोल्फ, सोना धोने और पत्थरों को इकट्ठा करना शामिल है।

डेनवर के राजमार्ग 285 दक्षिण में हिरण घाटी खेत पहुंचा जा सकता है। जब आप नाथ्रोप पहुंचते हैं, तो राजमार्ग 162 पर पश्चिम की ओर मुड़ें और छह मील तक जारी रखें। अपने आरक्षण करने के लिए, 800-284-1708 पर कॉल करें।

इटली सेवानिवृत्त


यदि आप कुछ और "परिशोधन और संस्कृति वाले परिवारों के लिए शरण की तलाश में हैं, तो इटली में ग्रामीण पर्यटन के अवसरों पर विचार करें, जो कृषिविज्ञान के रूप में जाना जाता है।" इस प्रकार के कम से कम आपके परिवार को जीवन भर याद रखने का अनुभव मिलता है।

टस्कनी समेत देश के विभिन्न स्थानों से चुनें। पिरेंजा-मोगगीग्लि, पियान्ज़ा और मोंटेपुलसीनो शहर के पास एक तुस्कान फार्महाउस, परिवार के साथ विश्राम के लिए पर्यावरण प्रदान करता है। आप पुराने पुनर्निर्मित फार्महाउस में विभिन्न स्वीट्स में रह सकते हैं।

आप पारंपरिक इतालवी शैली में ताजा हस्तनिर्मित पास्ता और सूप के साथ भोजन कर सकते हैं। आप इतालवी खाना बनाना सीखने के लिए भी व्यवस्थित कर सकते हैं। अनुरोध पर, मालिक कम से कम आठ लोगों के समूहों के लिए ठेठ टस्कन खाना पकाने के वर्ग बनाएगा।

आपका परिवार पूल द्वारा माउंट अमीटा और वैल डी ओर्सिया के दृश्यों के साथ आराम कर सकता है। पेड़-रेखा वाले ट्रेल्स पर लंबी पैदल यात्रा और पक्षी देख रहे हैं। साइट पर एक मछली पकड़ने की झील भी है।

अनाज, जैतून और अंगूर Terrapille-Moggiaglie में उगाए जाते हैं, और वहां शराब का उत्पादन होता है। खेत के मेहमान, आपका परिवार कृषि कार्यकर्ताओं को कार्रवाई में या अनुरोध पर, कृषि गतिविधियों जैसे कि रोपण या कटाई में भाग ले सकता है।

Terrapille-Moggiaglie परिवार शरण बुक करने के लिए, [email protected] पर एक ईमेल भेजें या कॉल करें (+39) 338-9204.470।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
ओरेगन ट्रेन पर्यटनओरेगन ट्रेन पर्यटन
चेरी घाटी, ओहियो में इंडोर वॉटर पार्क और लॉज होटलचेरी घाटी, ओहियो में इंडोर वॉटर पार्क और लॉज होटल
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
मेडफोर्ड, नई जर्सी ई डिंटोर्नीमेडफोर्ड, नई जर्सी ई डिंटोर्नी
» » पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
© 2022 TonMobis.com