साउथबोरो के पास होटल, एमए

वेस्ट साइड

वर्सेस्टर काउंटी और साउथबोरो के पश्चिम में भी, वेस्टबोरो एक छोटा सा शहर है जहां घर पर 4,000 से अधिक लोग हैं। यह कुछ होटल और विस्तारित रहने वाले निवासों का भी घर है। मैरियट में वेस्टबोरो में केवल 6 मील की दूरी पर वेस्टबोरो में एक आंगन और रेसिडेंस इन होटल है। इसके अलावा, विस्तारित स्टे अमेरिका विस्तारित स्टे बोस्टन और डबलट्री वेस्टबोरो में स्थित हैं।

ईस्ट साइड

फ़्रेमिंगहम मिडिलसेक्स की काउंटी में साउथबोरो के पूर्व में लगभग छह किलोमीटर दूर है, जिसमें 67,000 से अधिक आबादी है, जो 50,000 से अधिक लोगों के साथ निकटतम शहर है। फ़्रेमिंगहम के होटल में मैरियट, शेरेटन, इकोनो लॉज, मॉन्टिसेलो इन, बेस्ट वेस्टर्न, रेड रूफ इन और आंगन द्वारा रेसिडेंस इन शामिल हैं।


उत्तर में


साउथबोरो के उत्तर में केवल तीन मील की दूरी पर मार्बोरो, मैसाचुसेट्स है। मिडिलसेक्स काउंटी में स्थित, मार्बोरो की आबादी लगभग 38,000 है और बोस्टन के 23 मील पूर्व में है। मार्र्लबरो के होटल में हॉलिडे इन, दूतावास सूट, बेस्ट वेस्टर्न रॉयल प्लाजा, हैम्पटन इन, हैम्पटन इन, कम्फर्ट इन और होमस्टेड शामिल हैं।

दक्षिण में

साउथबोरो के लगभग 14 मील दक्षिण में मिलफोर्ड है, और 25,000 से अधिक निवासियों की आबादी के साथ, यह वर्सेस्टर काउंटी के सबसे बड़े शहरों में से एक है। मिलफोर्ड के होटल में फेयरफील्ड इन एंड सूट होटल, हॉलिडे इन एक्सप्रेस, हैम्पटन इन, मैरियट, कम्फर्ट इन और द डबलट्री होटल द्वारा आंगन शामिल हैं। फ्रैंकलिन और मिलफोर्ड सिर्फ हैम्पटन इन और सूट हौथोर्न होटल के मुख्यालय के बाहर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
महान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटलमहान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटल
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » साउथबोरो के पास होटल, एमए
© 2022 TonMobis.com