बोस्टन में अवकाश गतिविधियों

चौथा जुलाई उत्सव

चौथी जुलाई का जश्न मनाने के लिए आतिशबाजी के लिए चार्ल्स नदी के पास एक सीट लें। इसका मतलब है कि आपको छुट्टी पर मध्य दोपहर से एस्प्लानेड (नदी के साथ एक सार्वजनिक पार्क कहा जाता है) के रूप में जाना चाहिए, लेकिन प्रतीक्षा करने के लिए तैयार रहें क्योंकि स्क्रीन लगभग 10:00 बजे तक शुरू नहीं होती है। रेस्तरां पहले से 9:00 बजे खुलता है। सलाह दी जाती है कि परिवार या दोस्तों के एक बड़े समूह के साथ जाना जो आपके बाथरूम में जाने का फैसला कर सकते हैं या क्षेत्र के चारों ओर स्थापित कई स्टालों में से एक में भोजन खरीद सकते हैं। बोस्टन पोप्स पूरे दिन लोगों को आशावादी संख्याओं के साथ मनोरंजन करते हैं, जो नदी के बाहरी संगीत कार्यक्रम क्षेत्र में लोकप्रिय संगीत संख्या के साथ लोकप्रिय हैं, लोकप्रिय 1812 ओवरचर "9:30 एक कंबल या गर्म पहनना, क्योंकि रात में बदल जाता है ठंड।

स्वतंत्रता का रास्ता

सिर में छिपे हुए गाइड के साथ प्रसिद्ध स्वतंत्रता ट्रेल के साथ समय पर चलें। राष्ट्र के इतिहास के बारे में अधिक जानने के लिए मेमोरियल डे, देशभक्त दिवस या 4 जुलाई को पास करें, भले ही वह पर्यटन पूरे साल चलता है। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं (संदर्भ देखें)। पारंपरिक पुराने इंग्लैंड ड्रेस में पहने हुए, गाइड 16 ऐतिहासिक स्थलों में से कुछ का अर्थ बताते हैं, जो डाउनटाउन बोस्टन के माध्यम से 2.5 किलोमीटर लंबी पैदल दूरी पर है, जो लाल या ईंट पेंट की प्रतीकात्मक व्यापक पट्टी से जुड़ा हुआ है। यदि आप निर्देशित पर्यटन के लिए पंजीकृत नहीं हैं तो अधिकांश साइटें प्रवेश करने के लिए स्वतंत्र हैं। स्थानों में पॉल रेवर, बंकर हिल स्मारक और फन्यूइल हॉल की मकबरा शामिल है। कुछ दौरे शहर के केंद्र, बोस्टन कॉमन, शहर पार्क में शुरू होते हैं।


फन्यूइल हॉल मार्केटप्लेस

शहर के इस ऐतिहासिक आकर्षण में विभिन्न व्यंजनों, खरीदारी या सड़क कलाकारों के साथ मनोरंजन के बड़े पैमाने पर भोजन में खाएं। यह क्षेत्र महत्वपूर्ण छुट्टियों के दौरान विशेष रूप से व्यस्त है, लेकिन सप्ताहांत के दौरान आगंतुकों की संख्या भी बढ़ जाती है। प्रसिद्ध सैलूडोस पब समेत 17 रेस्तरां और बार चुनने के लिए, एक ही नाम की प्रसिद्ध 1 9 80 के कॉमेडी टेलीविजन श्रृंखला के साथ मिलकर हैं। भीड़ से दृश्य के केंद्र में जॉगलर, संगीतकार, जोकर, मिम्स और जादूगर। हवा का आनंद लेने के लिए घाट के लिए सड़क पार करें या पास के सुरुचिपूर्ण कैफे में से एक में मछली के दोपहर का भोजन का आनंद लें।

प्रूडेंशियल स्काईवॉक वेधशाला


स्काईवॉक वेधशाला शहर में एकमात्र जगह है जो बोस्टन के विस्तृत 360 डिग्री दृश्य प्रदान करती है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए विशेष रूप से गर्मी में, जाने के लिए एक स्पष्ट दिन चुनें। प्रूडेंशियल सेंटर में स्थित, वेधशाला सप्ताह में सात दिन खुला रहता है, लेकिन साल के समय के आधार पर घंटे अलग-अलग होते हैं। दरों और अन्य जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं (संसाधन देखें)। जिस दिन आप यात्रा करने जा रहे हैं, उस दिन 617-85 9-0648 पर कॉल करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि क्षेत्र किसी निजी फ़ंक्शन के लिए बंद नहीं है।

संग्रहालय और शॉपिंग सेंटर

कुछ क्रिसमस मनोरंजन के लिए स्थानीय संग्रहालयों और शॉपिंग सेंटर पर जाएं। सर्दियों के दौरान, तापमान काफी कम हो जाता है। यह इसे बंद करने के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है। मैसाचुसेट्स के मूल निवासी जॉन एफ कैनेडी का जीवन स्थानीय संग्रहालय में सावधानी से दस्तावेज किया गया है जो उसका नाम रखता है। पास के ब्रुकलाइन में पूर्व राष्ट्रपति का बचपन का घर जनता के लिए भी खुला है। फाइन आर्ट्स के बोस्टन संग्रहालय में दुनिया भर से कलाकृतियों का घर है। बच्चे विज्ञान संग्रहालय में एक दिन का आनंद ले सकते हैं। सभी संग्रहालयों के लिए, विशेष मौसमी प्रदर्शनियों के लिए अपनी वेबसाइटों की जांच करें। प्रूडेंशियल सेंटर में एक छत के नीचे कई स्टोर हैं। और संयुक्त राज्य अमेरिका की सबसे पुरानी सार्वजनिक पुस्तकालय, कोप्ले स्क्वायर में बोस्टन पब्लिक लाइब्रेरी को याद न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहेंकिशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
दक्षिण बोस्टन, वर्जीनिया में जाने के लिए स्थानदक्षिण बोस्टन, वर्जीनिया में जाने के लिए स्थान
» » बोस्टन में अवकाश गतिविधियों
© 2022 TonMobis.com