आसपास के सदस्यों वर्जिनिया के रूप में?

उत्तरी कैरोलिना

उत्तरी कैरोलिना वर्जीनिया के साथ अपनी उत्तरी सीमा साझा करता है। सीमा उत्तरी कैरोलिना के उत्तरी तट से टेनेसी के पूर्वोत्तर बिंदु तक फैली हुई है। राज्य में 53,819 वर्ग किलोमीटर का क्षेत्रफल है, और 8,000,000 से अधिक आबादी है। वर्जीनिया के साथ सीमा पर उनके कई प्रांतों में से 15, एश, स्टोक्स और ग्रैनविले समेत। उत्तरी कैरोलिना 21 नवंबर, 178 9 को एक राज्य बन गया।

टेनेसी

टेनेसी वर्जीनिया के दक्षिण-पश्चिम के साथ अपनी पूर्वोत्तर सीमा का एक छोटा हिस्सा साझा करता है। राज्य में कई काउंटी, पांच वर्जीनिया सीमा। वे क्लेबोर्न, हैंकॉक, हॉकिन्स, सुलिवान और जॉनसन। टेनेसी 1 जून, 17 9 6 को एक राज्य बन गया। इसमें 42,143 वर्ग किलोमीटर का क्षेत्रफल है, और इसकी जनसंख्या 6 मिलियन से कम है।


केंटकी

केंटकी पश्चिमी वर्जीनिया की दक्षिणपूर्व सीमा के साथ अपनी सीमा का हिस्सा साझा करता है। केंटकी में कई काउंटी, केवल चार वर्जीनिया के साथ सीमा साझा करते हैं: बेल, हारलन, लेटर और पाइक। केंटकी 1 जून, 17 9 2 को एक राज्य बन गया, इसमें 40,40 9 वर्ग किलोमीटर का क्षेत्रफल और 4 मिलियन से अधिक आबादी है।

वेस्ट वर्जीनिया


वेस्ट वर्जीनिया वर्जीनिया की उत्तरी सीमा के साथ एक लंबी सीमा साझा करता है। पश्चिम वर्जीनिया में कई काउंटी, 12 में वर्जीनिया के साथ सीमाएं हैं, जो उत्तर-पूर्व में दक्षिणी राज्य जेफरसन में मिंगो से जाती हैं। वर्जीनिया का हिस्सा, पश्चिम वर्जीनिया 20 जून, 1863 को गृह युद्ध के दौरान एक राज्य बन गया। इसमें 24,240 वर्ग किलोमीटर का क्षेत्रफल है, और लगभग 2 मिलियन डॉलर की आबादी है।

मैरीलैंड

मैरीलैंड मुख्य रूप से वर्जीनिया से चेसपैक बे और पोटोमैक नदी से अलग हो गया है। दोनों राज्य समरसेट और वर्सेस्टर की काउंटी के पास मैरीलैंड के दक्षिण-पूर्वी हिस्से में एक छोटी भूमि सीमा साझा करते हैं। वर्जीनिया Accomack काउंटी दो काउंटी की दक्षिणी सीमा पर है। मैरीलैंड ने 28 अप्रैल, 1788 को राज्य की स्थिति हासिल की, 12,407 वर्ग किलोमीटर के क्षेत्र और 5 1/2 मिलियन डॉलर से अधिक की आबादी शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दियादो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दिया
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
सीमा कॉली कैसी हैसीमा कॉली कैसी है
दाहिने पैर में मामूली लम्बाई के साथ सीमा कॉलीदाहिने पैर में मामूली लम्बाई के साथ सीमा कॉली
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
कनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंधकनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंध
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखेंउत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
» » आसपास के सदस्यों वर्जिनिया के रूप में?
© 2022 TonMobis.com