हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन

जॉर्जिया माउंटेन रेंटल

इस कंपनी के पास माउंटेन झोपड़ियों से केबिन का एक बड़ा चयन है जो लक्ज़री शैलेट पालतू जानवरों को उनके हनीमून घरों में स्वीकार करता है। केबिन, जो साल भर समूहों के लिए छोटे केबिन से विशाल एक बेडरूम का आवास है और उनमें से कई भंवर के साथ सुसज्जित हैं।

अनुरोध पर प्रारंभिक चेक-इन और देर से मामले उपलब्ध हैं। आपकी यात्रा को निजीकृत करने में मदद के लिए कई पैकेज, क्योंकि "हमारे लिए विशेष, जो कि केबिन को रोमांटिक रूप से एक दर्जन गुलाब, गुब्बारे, शराब की बोतल, चॉकलेट और एक बुलबुला स्नान से सजाया जाता है।

आगंतुकों को सस्ती आकर्षण केबिन देश कंपनी, जो हेलेन में स्थित है, में रुचि हो सकती है। केबिन में लकड़ी की जलती हुई फायरप्लेस, व्हर्लपूल, केंद्रीय हीटिंग और वायु है। छह लोगों तक ये दो बेडरूम, पालतू-अनुकूल लकड़ी के केबिन साझा कर सकते हैं, जो हेलेन के एकमात्र शराब के करीब है, बिग डैडी अमेरिकन टेवर्न एडेलवाइस स्ट्रैस पर।

ब्लू रिज केबिन किराया

यह कंपनी किराया की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है, कुछ कैबिनेट 2011 की शुरुआत में $ 89 प्रति रात से शुरू होती हैं। आगंतुक स्ट्रीम के बगल में जंगल में या पहाड़ के शीर्ष पर एक अलग केबिन में रहने का विकल्प चुन सकते हैं। हेलेन से सभी केबिन कुछ मिनट हैं।

आगंतुक यूनिकोई स्टेट पार्क का दौरा करना चुन सकते हैं, जो हेलेन से दो किलोमीटर दूर है। माउंटेन ट्रेल्स अन्ना रूबी फॉल्स की ओर ले जाती है और 53 एकड़ झील पर मछली पकड़ने की अनुमति है।




सेवाएं केबिन से केबिन में भिन्न होती हैं, लेकिन इसमें सौना, गर्म टब और एक फ्लैट स्क्रीन टीवी शामिल हो सकता है। कंपनी एक स्टोर भी संचालित करती है जो खाद्य और टॉयलेटरीज़, स्मृति चिन्ह और पोस्टकार्ड जैसे आवश्यक सामानों को साझा करती है। कार्यालय चार मील दूर है - शहर से आठ मिनट की ड्राइव - हेलेन।

किराए के लिए Timberloft सदनों और केबिन

2011 की शुरुआत में इस कंपनी के कुछ केबिन $ 80 प्रति रात से शुरू हो रहे हैं। कंपनी कॉटेज शैली स्टूडियो, देहाती लकड़ी के केबिन और लक्जरी आवास प्रदान करती है।

केबिन हेलेन के आसपास स्थित हैं, शहर के बाहरी इलाके में स्थित अध्ययन घरों के साथ। हेलेन में पॉल स्टीकहाउस और लाउंज, ट्रॉल टेवर्न और ओल्ड Bavaria Inn सहित कई रेस्तरां हैं।

सेवाएं केबिन के प्रकार के आधार पर भिन्न होती हैं, लेकिन इसमें सभी कमरों में एक गर्म टब, एक पूर्ण रसोईघर, पूल टेबल और टीवी शामिल हो सकते हैं। कुछ केबिन पालतू जानवरों की अनुमति देते हैं। विशेष ऑफ़र कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइसगैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
केबिन vicino एक ellijay, georgiaकेबिन vicino एक ellijay, georgia
» » हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
© 2022 TonMobis.com