गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस

एलन गेस्ट हाउस लॉग केबिन

एलन गेस्ट हाउस लॉग केबिन गैलेना, इलिनॉय में मुख्य सड़क से 1.5 किमी दूर स्थित है। जनरल सिविल वार बचपन ऑगस्टो चेटलैन के आधार पर खड़े पांच प्रामाणिक, 1,800 लकड़ी के घरों को भंवर और लकड़ी के जलने वाली फायरप्लेस के साथ अनुकूलित किया गया है। पीछे हटना पर्यावरण अनुकूल है और कपड़े और टॉयलेट पेपर के लिए सभी प्राकृतिक जैव-अवयव सफाई की आपूर्ति, साबुन का उपयोग करता है। पुनर्नवीनीकरण के लिए कंटेनर के साथ, प्रत्येक केबिन में कम प्रवाह दोहरी फ्लश शौचालय और कम प्रवाह शॉवर सिर स्थापित किए जाते हैं। पानी बचाने के लिए, मेहमानों को अतिथि यात्राओं के हर चार दिनों में धोया जाता है। 2010 में, सप्ताह के दौरान प्रति रात्रि $ 17 9 प्रति केबिन और सप्ताहांत पर $ 199 प्रति रात की दर शुरू हुई। दरें दो रात में प्रति रात्रि हैं।

एलन गेस्ट हाउस लॉग केबिन

11,661 डब्ल्यू कैरिल चेटलैन

गैलेना, आईएल 61036

815-777-4777

इलिनोइस में Galena-Lodging.com

गैलेना लॉग केबिन गेटअवे

गैलेना लॉग केबिन गेटअवे एक हस्तनिर्मित बेडरूम केबिन प्रदान करता है। प्रत्येक केबिन में एक लॉफ्ट दूसरे बेडरूम के रूप में उपयोग किया जा सकता है, और केबिन में डबल व्हर्लपूल टब के साथ आधुनिक बाथरूम हैं। "डॉगट्रॉट" में एक आम गलियारे के साथ दो अलग-अलग केबिन होते हैं और परिवारों के लिए अच्छा होता है। केबिन 45 एकड़ पहाड़ियों, प्रकृति के निशान और मिसिसिपी नदी के नजदीक एक खाड़ी पर स्थित हैं। होटल में एक अल्पाका फार्म है, और आठ अल्पाका का एक झुंड स्वागत है और मेहमानों का मनोरंजन करता है। 2010 में, चार लोगों तक ब्याज दरें $ 199 प्रति रात शुरू हुईं, और इसमें महाद्वीपीय नाश्ता शामिल था।

गैलेना लॉग केबिन गेटअवे

9401 डब्ल्यू जॉन हार्ट रोड

गैलेना, आईएल 61036

815-777-4200

galenalogcabins.com

लॉग हाउस


लॉग हाउस में आठ लोगों की क्षमता है। घर में बेडरूम में व्हर्लपूल टब के साथ तीन बेडरूम और 3 1/2 स्नानघर हैं। सुविधाओं में एक आउटडोर स्पा और पूल टेबल शामिल हैं। प्रकृतिवादी कस्टम पेंटिंग्स घर को सजाने के लिए और फर्श को लाल चेकर्ड कालीन से ढका हुआ है। दो मंजिला घर में एक पूर्ण बेसमेंट स्ट्राइक और एक पत्थर की फायरप्लेस है, साथ ही साथ एक बड़ा प्रवेश पोर्च भी है। 2010 में, दरें प्रति रात $ 185 देख रही हैं।

रॉबर्ट जॉनसन किराया

16 कॉलोनिया कैरिल

गैलेना, आईएल 61036

815-777-9777

rjrentals.com

स्क्रैबल क्रीक

स्क्रैबल क्रीक कैबिन्स गैलेना से सिर्फ आठ मिनट की दूरी पर स्थित दो आश्रय प्रदान करता है। केबिन में राजा के आकार के बिस्तर के साथ एक बड़ा ऊपरी बेडरूम लॉफ्ट और कम डबल-पंजीकरण बिस्तर वाला एक बड़ा बेडरूम शामिल है। रसोईघर आठ मीटर से नाश्ते की पट्टी से पूरी तरह सुसज्जित है। मेहमान धूप वाले बाथटब और आउटडोर बारबेक्यू का भी आनंद ले सकते हैं। दो रातों का न्यूनतम प्रवास है और 2010 में, दरें दो लोगों के लिए $ 199 प्रति रात्रि से शुरू हुईं।

स्क्रैबल क्रीक कैबिन्स

पी.ओ. बॉक्स 450

हैज़ल ग्रीन, डब्ल्यूआई 53811

608-732-1089

scrabblecreekcabins.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
केबिन vicino एक ellijay, georgiaकेबिन vicino एक ellijay, georgia
» » गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
© 2022 TonMobis.com