अलास्का छुट्टी: केबिन

एलिसेका शैलेट मारिया

एंकोरेज से केवल 45 मिनट और माउंट एलीस्का रिज़ॉर्ट में स्थित एलिसेका मैरी शैलेट्स ढलानों के साथ-साथ सभी उपकरणों और बर्तनों के साथ एक पूर्ण रसोईघर का दृश्य भी है। फायरप्लेस और सीडी प्लेयर भी उपलब्ध हैं, साथ ही केबल टीवी भी उपलब्ध हैं। प्रत्येक केबिन में छह से आठ लोगों की क्षमता होती है। शैलेट में एक शानदार गर्म टब भी है। शैलेट के चारों ओर बहुत सारे आकर्षण। ग्लेशियर पोर्टेज केवल 15 मिनट की दूरी पर स्थित है और प्राकृतिक चिकित्सक कार्यक्रम, निर्देशित बाइक पर्यटन और प्रदर्शन प्रदान करता है। केनई नदी पास है और राज्य में सबसे अच्छी मछली पकड़ने वाली नदियों में से एक है। गर्मियों के दौरान, मैरी एलिसेका शैलेट्स जॉगिंग, बाइकिंग और सोना धोने के करीब है। पहाड़ के शीर्ष पर स्काइराइड्स ट्राम भी लोकप्रिय हैं। आरक्षण की गारंटी के लिए जमा की आवश्यकता है।

एलिसेका शैलेट मारिया

13120 सॉंडर्स राजमार्ग।

एंकोरेज, एके 99516

907-345-5760

alaskaoutdoors.com

ईगल हेड लॉज

केनई नदी के नजदीक केबिन के साथ, ईगल हेड लॉज के मेहमानों के बीच मछली पकड़ना एक बहुत ही लोकप्रिय गतिविधि है। प्रत्येक केबिन में एक बड़ी छत, एक पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर और एक गैस ग्रिल है। केबिन इंटरनेट कनेक्शन और सैटेलाइट टीवी से लैस हैं। कुछ में नदी के किनारे से निजी डॉक्स और मछली पकड़ना शामिल है। सभी मेहमानों के पास संरचना और फ्रीजर स्पेस की मछली की सफाई तक पहुंच है। ब्याज के अन्य स्थानों में निर्देशित और अप्रयुक्त मछली पकड़ने की यात्राएं, कैनोइंग, राफ्टिंग और लंबी पैदल यात्रा शामिल हैं। हेड ईगल लॉज में न्यूनतम तीन दिनों का प्रवास होता है और 50 प्रतिशत जमा की आवश्यकता होती है।

ईगल हेड लॉज

पी.ओ. स्क्वायर 553




स्टर्लिंग, एके 99672

907-262-9189

eagleheadlodge.com

केनई नदी कैबिन्स

350 फीट से अधिक नदी के किनारों के साथ 15 एकड़ भूमि पर स्थित, केनई नदी कैबिन्स एक मछुआरे का सपना है। प्रत्येक केबिन में एक बड़ा पोर्च और छत है। पाकगृह के साथ बड़ा केबिन, जबकि छोटे केबिन उन लोगों के लिए आदर्श हैं जो भूमि से बाहर रहना पसंद करते हैं, क्योंकि उनके पास पानी नहीं चल रहा है और केवल सोने के लिए हैं। छह लोगों के लिए क्षमता वाले कैबिन्स। केनई नदी कैबिन्स एक निजी नदी बैंक, साथ ही लंबी पैदल यात्रा, व्हेल देखने और राफ्टिंग पर विश्व स्तरीय निर्देशित और गैर-निर्देशित मछली पकड़ने की पेशकश करता है। इको-टूर उपलब्ध हैं, और फोटोग्राफर प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करेंगे। विशाल केबिन पांच रातों के न्यूनतम रहने से लैस है, और केनई नदी कबानास को 50 प्रतिशत जमा की आवश्यकता है।

केनई नदी कैबिन्स

स्टर्लिंग, एके 99672

907-248-5662

kenailodges.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइसगैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
Yosemite में रेडवुड आवासYosemite में रेडवुड आवास
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
» » अलास्का छुट्टी: केबिन
© 2022 TonMobis.com