इंडियाना में कल्वर कोव केबिन

कल्वर अलोहा रियल्टी छुट्टियां

अलोहा रियल एस्टेट छुट्टी प्रतिभागियों कल्वर अकादमी (सैन्य स्कूलों) की तलाश में माहिर हैं, लेकिन यह आप के पर्यटकों के लिए किराया लगता है, बहुत मदद मिलेगी। इस बात पर विचार करते हुए कि गर्मियों में इस क्षेत्र में कई गतिविधियां हैं, पर्याप्त आवास ढूंढना मुश्किल हो सकता है। जबकि वहाँ कुछ केबिनों इस रियल एस्टेट कंपनी के माध्यम से उपलब्ध हैं, मेहमानों के लिए और अधिक एक झील या एक और अधिक आधुनिक मालिकों द्वारा उपलब्ध कराया घरों पर छोटे कुटीर को खोजने के लिए की संभावना है। कीमत प्रति रात $ 90 से $ 950 तक है।

अलोहा रियल्टी
286 दक्षिण तट ड्राइव
कल्वर, 46511 में
574-842-5116
culveraloharealty.com


कल्वर एक्सेस

एक्सेस कल्वर किराये और संपत्ति प्रबंधन प्रदान करता है। आपको अपने आवास के लिए केबिन, कॉटेज, घर और अपार्टमेंट मिलेंगे। विकल्प वर्ष के समय के आधार पर बहुत ही परिवर्तनीय है और वर्तमान में कौन सी संपत्तियां उपलब्ध हैं। कल्वर सिटी झील मैक्सिनकी में छुट्टियों के घरों, किराये या किराए के लिए पूछें।

झील पर छोटा कुटीर रात में करीब 100 डॉलर शुरू होता है और संपत्ति के आकार के आधार पर सुविधाओं और स्थान सहित, ऊपर जाता है। जमा और हस्ताक्षरित अनुबंध के साथ अपने आरक्षण की पुष्टि करें। किराया आगमन की तारीख से पहले पूरी तरह से भुगतान किया जाना चाहिए।

कल्वर एक्सेस
कल्वर, 46511 में
574-842-2469
accessculver.com

स्वान झील गोल्फ रिज़ॉर्ट


प्लाईमाउथ में, केवल 14 मील दूर और लगभग 20 मिनट दूर, इंडियाना स्वान झील गोल्फ रिज़ॉर्ट है। यह परिसर किराया, कॉटेज या फेयरवे कॉटेज के लिए केबिन प्रदान करता है। आठ या दस लोगों की क्षमता के साथ चार केबिन उपलब्ध हैं। प्रत्येक झोपड़ी दो मंजिलों, सोने के लिए तीन क्षेत्रों, चार बाथरूम, एक बार, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, रसोई, गेमिंग सिस्टम, कॉफी मशीन, वायरलेस इंटरनेट, हेयर ड्रायर है। बाहर, यह कैम्पफायर और घोड़े की नाल के आकार का खेल है। छह घर उपलब्ध हैं, प्रत्येक के 4-6 लोगों की क्षमता के साथ। सेवाएं केबिन के समान हैं।

सहारा के अतिथि के रूप में भी आप दो गोल्फ कोर्स के लिए अपनी फिटनेस सेंटर के उपयोग, इनडोर और आउटडोर पूल, दो जकूज़ी, सौना पुरुष, महिला सौना और पहुंच है।

इन केबिन की कीमत $ 15 9 से $ 185 प्रति रात है और साल के समय के आधार पर भिन्न होती है।

स्वान झील गोल्फ रिज़ॉर्ट
5203 प्लाईमाउथ-लापोर्टे ट्रेल
प्लाईमाउथ, 46563 में
800-582-7539
swanlakeresort.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दीपालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दी
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
झील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजेंझील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजें
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
छुट्टियों पर बोरा बोरा को पैसे कैसे बचाएंछुट्टियों पर बोरा बोरा को पैसे कैसे बचाएं
» » इंडियाना में कल्वर कोव केबिन
© 2022 TonMobis.com