गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स

चारों ओर साझा करना

लगभग समूह 20 लोगों तक की क्षमता वाले पांच स्तरों के छह कमरों का एक केबिन है। इस केबिन में सुविधाओं में एक गर्म इनडोर पूल, ढाई बाथरूम, पत्थर की फायरप्लेस के साथ बैठक कक्ष और 42 इंच, प्लाज्मा टीवी, पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर और वॉशर और ड्रायर शामिल हैं। इस केबिन के कमरों में 22-इंच प्लाज्मा टीवी, गर्म टब और बालकनी है। समूह स्तर पर गेम रूम बिलियर्ड्स और फूस्बॉल, फायरप्लेस और 42-इंच प्लाज्मा टीवी के लिए टेबल के आसपास है। पूरे केबिन में एक उच्च गति इंटरनेट कनेक्शन है। इस केबिन में रहने के लिए पालतू जानवरों का स्वागत है। आसपास के समूह में छत पर एक जकूज़ी भी है।

ईडन क्रेस्ट अवकाश किराया
652 वाइर वैली रोड
कबूतर फोर्ज, टीएन 37863
866-254-0249
edencrest.net


सबसे अच्छा विचार

सबसे अच्छा दृश्य चार शयनकक्षों और चार बाथरूमों में ढाई लोगों तक समायोजित कर सकता है। केबिन में तीन स्तर हैं। बेस्ट व्यू के ठहरने में एक पत्थर की फायरप्लेस, डीवीडी प्लेयर और डबल सोफा बिस्तर वाला सैटेलाइट टीवी है। इस केबिन के स्वामित्व का आनंद लें पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर, जकूज़ी के साथ निजी छत, डाइनिंग रूम और गेम्स रूम शामिल हैं। इस केबिन में रहने के लिए पालतू जानवरों का स्वागत है। गेम रूम में 50 इंच का प्लाज्मा टीवी और पोकर टेबल है। सर्वश्रेष्ठ आउटडोर गतिविधियों में निजी छत पर ग्रिल और रॉकिंग कुर्सियों वाला एक पिकनिक क्षेत्र शामिल है।

ईडन क्रेस्ट अवकाश किराया
652 वाइर वैली रोड
कबूतर फोर्ज, टीएन 37863
866-254-0249
edencrest.net

एक ला कार्टे seduction


इस तीन बेडरूम कॉटेज में डिशवॉशर के साथ पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर, 42 इंच टीवी के साथ बैठक कक्ष और डबल सोफा बेड सोफा बेड, तीन बाथरूम और जकूज़ी जीवन के साथ एक निजी छत जैसी सुविधाएं शामिल हैं। पोर्च में आधा मोड़ और रॉकिंग कुर्सियां ​​हैं। इस केबिन में गेम गतिविधियों में एक वाईआई वीडियो गेम सिस्टम और एक एयर हॉकी टेबल शामिल है। खेल के कमरे में एक फायरप्लेस और बालकनी भी है। इस केबिन में रहने के लिए पालतू जानवरों का स्वागत है। मास्टर स्वीट्स में 32 इंच का प्लाज्मा टीवी केबिन, राजा आकार का बिस्तर और रात का स्पा स्नान है। इस केबिन में रहने वाले मेहमानों के पास रिज़ॉर्ट पूल और आउटडोर पूल में विशेषाधिकार होंगे।

ईडन क्रेस्ट अवकाश किराया
652 वाइर वैली रोड
कबूतर फोर्ज, टीएन 37863
866-254-0249
edencrest.net

भालू-वेली हिल्स

केबिन भालू-वेली हिल्स में एक सिंगल बेडरूम है, लेकिन रहने वाले कमरे और लॉफ्ट क्षेत्र में दो डबल सोफा बेड की वजह से छह लोगों तक सो सकता है। भालू-वेली हिल्स लाउंज में डीवीडी प्लेयर और एक पत्थर की फायरप्लेस के साथ 42 इंच का प्लाज्मा टीवी है, जबकि लॉफ्ट में पूल टेबल और सैटेलाइट टीवी है। इस केबिन में उच्च गति इंटरनेट का उपयोग है, साथ ही बारबेक्यू के साथ एक पिकनिक क्षेत्र भी है। भालू-वेली हिल्स में रहने वाले मेहमानों के पास भी ईडन क्रिसेंट पूल तक पहुंच है। इस केबिन में रहने के लिए पालतू जानवरों का स्वागत है।

ईडन क्रेस्ट अवकाश किराया
652 वाइर वैली रोड
कबूतर फोर्ज, टीएन 37863
866-254-0249
edencrest.net

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइसगैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
Yosemite में रेडवुड आवासYosemite में रेडवुड आवास
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
» » गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
© 2022 TonMobis.com