टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स

अमेरिकी पर्वत किराया

अमेरिकन माउंटेन रेंटल स्मोकी पर्वत समेत कबूतर फोर्ज में आरामदायक, एक बेडरूम का केबिन प्रदान करता है। प्रकृति और लंबी पैदल यात्रा प्रेमी ग्रेट स्मोकी पर्वत राष्ट्रीय उद्यान और इसके केड्स कोव में जा सकते हैं, जहां 1 9वीं शताब्दी में बने लकड़ी के घर संरक्षित हैं।

"समुद्री एक बेडरूम" केबिन आमोर निडो में छह लोगों की क्षमता है और इसमें राजा के आकार का बिस्तर, सोफा बिस्तर और एक फ्यूटन है। केबिन में पोर्च-इन, गर्म टब, पूल टेबल के साथ गेम रूम, आउटडोर चारकोल ग्रिल और वॉशर और ड्रायर पर अधिकतम छह लोग जकूज़ी हैं।

अमेरिकी पर्वत किराया

110 हिलिस इकाइयां

कबूतर फोर्ज, टीएन 37863

865-428-5551

americanmountainrentals.com

रिज़ॉर्ट संरक्षित करें

प्रेज़र्व रिज़ॉर्ट ग्रेट स्मोकी पर्वत राष्ट्रीय रिज़ॉर्ट से केवल 8 मिनट की दूरी पर स्थित है और कबूतर फोर्ज और गैटलिनबर्ग के नजदीक है। कॉम्प्लेक्स आरामदायक कैबिन्स प्रदान करता है जो सभी आधुनिक आराम प्रदान करता है।

केबिन एक राजा के आकार के बिस्तर के साथ एक बेडरूम से सुसज्जित हैं और चार लोगों तक पहुंचने के लिए एक रानी आकार बिस्तर सोफा बिस्तर सोफा बिस्तर है। केबिन की विलासिता में एक गर्म इनडोर और आउटडोर गर्म टब, गर्म टब, बड़े स्क्रीन टीवी, एयर हॉकी टेबल और एक फायरप्लेस शामिल हैं। कुछ केबिन इंटरनेट का उपयोग भी करते हैं।

केबिन के केंद्र में स्थित मेहमानों के लिए पूर्ण आकार के आउटडोर पूल, एक जिम, सौना और तुर्की स्नान सहित सुविधाओं का आनंद लिया जा सकता है। कॉम्प्लेक्स में 800 वर्ग मीटर का आंतरिक अंतरिक्ष और कॉर्पोरेट और व्यक्तिगत उपयोग के लिए 700 वर्ग मीटर के साथ एक आउटडोर मंडप है।

संरक्षित रिज़ॉर्ट

3031 हिकोरी लॉज ड्राइव




कबूतर फोर्ज, टीएन 37862

865-934-1370

thepreserveresort.com

चीनी मेपल कैबिन्स

चीनी मेपल कैबिन्स कबूतर फोर्ज और गैटलिनबर्ग में किराए के लिए शानदार पर्वत दृश्य केबिन प्रदान करता है। डॉलीवुड और डायनासोर वॉक संग्रहालय की पैदल दूरी के भीतर स्थित, ये केबिन स्थानीय आकर्षणों की आसान पहुंच के साथ निजी आवास प्रदान करते हैं।

"पूल समय स्वर्ग केबिन" बेडरूम देहाती क्षय के 1,400 वर्ग मीटर है - स्नान के रूप में गर्म दिल, जकूज़ी, झरना के साथ इनडोर पूल, चारों ओर ध्वनि होम थियेटर के साथ तीन टीवी, और एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर।

दो कमरे, 1,400 वर्ग फुट "भालू हग्स" केबिन में एक व्हर्लपूल टब और जकूज़ी, फायरप्लेस, फूस्बॉल, पूल टेबल और सैटेलाइट टीवी की सुविधा है। दो राजा आकार के बिस्तर, एक रानी आकार बिस्तर और छह लोगों तक सोने के लिए एक फ्यूटन हैं।

चीनी मेपल कैबिन्स

1735 हाई क्रीक मिडिल रोड

सेविर्विले टीएन 37876

865-908-0819

sugarmaplecabins.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइसगैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
केबिन vicino एक ellijay, georgiaकेबिन vicino एक ellijay, georgia
ब्लू रिज पार्कवे के साथ कैबिन्सब्लू रिज पार्कवे के साथ कैबिन्स
» » टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
© 2022 TonMobis.com