पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज

रेंटल केबिन

केबिन-4-किराए पर छह पूरी तरह से सुसज्जित कॉटेज Beltsville और Hickory भागो राज्य पार्क के पास एक निजी झील के चारों ओर सेट है। केबिन स्की रिसॉर्ट्स से पांच मील और जिम थोरपे के ऐतिहासिक शहर के नजदीक हैं। सुविधाएं जकूज़ी, चिमनी, लकड़ी स्टोव, पहाड़ के दृश्य, कैम्पफायर गड्ढ़े, बाहर डेक पर गैस grills, बिजली हीटिंग, एयर कंडीशनिंग, टीवी और डीवीडी प्लेयर, कराओके उपकरण और शामिल स्टेशन 2. रसोई खेलते हैं यह पूरी तरह से सुसज्जित है और व्यंजन, बरतन और बर्तन से लैस है। तीन बेडरूम और दो बाथरूमों में छः से आठ लोगों के लिए बिस्तर की पूरी आपूर्ति है।

केबिन-4-किराए पर

610-767-8680

(सप्ताह में सात दिन 09: 00-21: 00 ईएसटी)

pacabinsforrent.com

निजी घर

Dematteslogcabin.com झील Harmony में एक लेकसाइड केबिन की घोषणा की। तीन बेडरूम, दो बाथरूम केबिन में एक विशाल आंगन है जो बाहरी बैठने और तालिकाओं और एक हथौड़ा के साथ झील को नज़रअंदाज़ करता है। केबिन गोल्फ कोर्स और स्की रिसॉर्ट्स से एक मील और कैमेलबीच वॉटर पार्क से 18 किमी दूर है। यह हिक्को रन स्टेट पार्क से पांच किलोमीटर दूर है। घर पूरी तरह से परिवार की सभी जरूरतों के साथ सुसज्जित है।




VacationHomes.com में तीन एकड़ पर एक लेकसाइड केबिन है। घर तीन बेडरूम, दो बाथरूम पूर्ण आकार, केबल टीवी बड़े परदे, डीवीडी प्लेयर और वीसीआर और बोर्ड के खेल के साथ एक बड़ी मचान है। वहाँ एक वॉशर और ड्रायर, पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, गैस ग्रिल और पिकनिक टेबल और झील हेनरी पर एक निजी गोदी है। केबिन Hamlin गोल्फ और नाव किराया के पास स्थित है, और Pocono Downs रेसट्रैक के करीब है। पास में वन्यजीव रिजर्व राज्य है। यह एक गैर धूम्रपान केबिन है।

मैरीलेन स्टीज़र

800-853-8171

570-947-1629 (09: 00-06: 00 ईएसटी)

छुट्टी विकास

VRBO.com में तीन बेडरूम का घर टैक्सी है जो आठ सोती है और टैनर्सविले में एमरल्ड लेक्स के निजी समुदाय में स्थित है। सामुदायिक सेवाओं में शामिल हैं: 24 घंटे की सुरक्षा, पूल और सौना के साथ क्लबहाउस, टेनिस कोर्ट और बास्केटबाल कोर्ट, एक खेल का मैदान और एक सामुदायिक केंद्र। गर्मी में लाइफगार्ड के साथ छः झील और दो समुद्र तट हैं। रोइंग नौकाएं और डिब्बे और मछली पकड़ने की छड़ें हैं। घर पूरी तरह से सुसज्जित है, जिसमें वॉशर और ड्रायर शामिल है, और कैमेलबैक स्की रिज़ॉर्ट से 10 मिनट दूर है। मालिक 917-626-7121 या 917-589-7108 पर पहुंचा जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइसगैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
Yosemite में रेडवुड आवासYosemite में रेडवुड आवास
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
» » पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
© 2022 TonMobis.com