धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां

पायनियर

यह केबिन स्मोकी पहाड़ों की छोटी नदी से दूर एक छिपे भाग में अलग है और घाटी मैदानों और पहाड़ों को देखकर एक छत है। नदी पिछली पोर्च से केवल 100 मीटर दूर है, जिसमें 6 व्यक्ति जकूज़ी है। सामने और पीछे के दोनों पोर्च रॉकिंग कुर्सियां ​​प्रदान करते हैं। केबिन हाथ से नक्काशीदार ट्रंक के साथ बनाया गया है जो अंदर और बाहर दिखाई दे रहा है और इसमें किंग आकार के बिस्तर और रानी आकार के सोफे-बेड-घोंसले के साथ एक बड़ा बेडरूम है। पायनियर में छत, दृढ़ लकड़ी के फर्श, एक पत्थर की फायरप्लेस और पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर है। यह एक गैर धूम्रपान केबिन है और पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। टीवी और टेलीफोन शामिल हैं, साथ ही बिस्तर लिनन, तौलिए, केंद्रीय हीटिंग और हवा शामिल हैं। तैरना, टयूबिंग और मछली पकड़ना नदी के पीछे के दरवाजे के बाहर उपलब्ध हैं।

लिटिल रिवर लॉग कैबिन्स
440 एलेक्स वेबब लेन
टाउनसेंड, टीएन 37882
865-448-3979
littleriverlogcabins.com


उपनिवेशवादी

यह निजी केबिन लिटिल नदी से 100 मीटर की दूरी पर स्थित है, जिसमें एक पोर्च और रॉकिंग कुर्सियां ​​और 6 व्यक्ति जकूज़ी है। यह पहाड़ों को देखकर रॉकिंग कुर्सियों के साथ एक छत भी प्रदान करता है। अंदर जमीन के तल पर एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर है, साथ ही एक भोजन कक्ष और एक पत्थर की फायरप्लेस युक्त एक बैठक कमरा है। एक बेडरूम और बाथरूम पहली मंजिल पर हैं और एक बेडरूम और बाथरूम दूसरी मंजिल पर हैं। दोनों शयनकक्षों में रानी के आकार के बिस्तर हैं, और सोफा जमीन के तल पर एक डबल सोफा बिस्तर है। फर्श लकड़ी से बने होते हैं और दीवारें हाथ से नक्काशीदार लॉग होते हैं। यह केबिन धूम्रपान रहित है और पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। केंद्रीय हीटिंग और एयर कंडीशनिंग के अलावा, लिनन, तौलिए, टीवी और टेलीफोन सुसज्जित हैं। तैरना, टयूबिंग और मछली पकड़ना नदी पर सही है।




लिटिल रिवर लॉग कैबिन्स
440 एलेक्स वेबब लेन
टाउनसेंड, टीएन 37882
865-448-3979
littleriverlogcabins.com

होमस्टेड

यह निर्बाध केबिन नदी के पीछे 100 मीटर की दूरी पर स्थित है और रॉकिंग कुर्सियों और 6 व्यक्ति जकूज़ी के साथ एक छोटा पोर्च प्रदान करता है। छत स्मोकी पर्वत के साथ खुली मैदानों के एक पृष्ठभूमि के रूप में एक दृश्य प्रदान करता है। फ्रांसीसी दरवाजे भोजन क्षेत्र की पिछली छत पर और पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर पर खुलते हैं। महान कमरे में एक कैथेड्रल छत, पत्थर की फायरप्लेस, लकड़ी के फर्श और हाथ से नक्काशीदार लकड़ी की दीवारें। बेडरूम और बाथरूम में से एक पहली मंजिल पर है और एक बेडरूम और बाथरूम दूसरे में हैं। दोनों शयनकक्षों में बड़े बिस्तर हैं और एक रानी आकार का सोफा बिस्तर महान कमरे में स्थित है। केबिन धूम्रपान रहित है और पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। केंद्रीय हीटिंग और एयर कंडीशनिंग के अलावा तौलिए, लिनन, टेलीविजन और टेलीफोन सुसज्जित हैं। स्विमिंग, टयूबिंग और मछली पकड़ने सिर्फ नदी में बाहर उपलब्ध हैं।

लिटिल रिवर लॉग कैबिन्स
440 एलेक्स वेबब लेन
टाउनसेंड, टीएन 37882
865-448-3979
littleriverlogcabins.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
» » धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
© 2022 TonMobis.com