गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन

लॉग केबिन किराया मूर

लॉग केबिन किराया कोस्बी में टेनेसी के स्मोकी पर्वत के बगल में मूर छुट्टियां प्रदान करता है, जो गैटलिनबर्ग के 20 मील पूर्व में स्थित है। किराए पर लेने के लिए एक, दो और तीन बेडरूम केबिन हैं। सभी केबिन इनडोर गर्म टब या गर्म टब, ग्रिल, फायरप्लेस, केबल टीवी और पोर्च या patios से सुसज्जित हैं - बगीचे के फर्नीचर के साथ पूरा और कुछ रॉकिंग कुर्सियों के साथ। कई केबिन वाशर और ड्रायर से लैस हैं। एक केबिन उपलब्ध 2 बेडरूम का अपार्टमेंट है जो सीधे ट्राउट की धारा पर स्थित है, जो कि केबिन के पीछे डेक के बगल में स्थित है। अगस्त 2010 में, 2 बेडरूम कुटीर धाराओं के तटों से किराया आरक्षण विभाग से संपर्क करके ही उपलब्ध था।

लॉग केबिन किराया मूर

4406 लिबर्टी रोड

कोस्बी, टीएन 37722

423-487-5615

moorecabins.com

एली मिल

एली मिल रोइंग फोर्क क्रीक के साथ स्थित है, जो स्मोकी पहाड़ों के किनारे स्थित है जो सीधे गैटलिनबर्ग, टेनेसी में बहती है। इस जगह में विभिन्न धाराओं के तट पर दो केबिन किराए पर लेते हैं। दो केबिनों के छोटे को श्रीमती पोली कहा जाता है, जिसमें पांच लोगों की क्षमता होती है, सबसे बड़ा केबिन श्रीमती मागी कहलाता है और आठ लोगों को समायोजित कर सकता है। दोनों केबिन पूरी तरह से सुसज्जित, अंदर और बाहर प्रदान करते हैं। रसोई क्षेत्रों में पहाड़ आश्रय, टीवी, बिजली और बाकी क्षेत्रों के लिए सभी आवश्यक उपकरण शामिल हैं। एक पुरानी मिल जो 1 9 25 में बनाई गई थी, जो अब संचालन में नहीं है, संपत्ति अतीत की बात है। केबिन एक अलग क्षेत्र में हैं और परिवेश काफी शांत हैं, इसलिए मेहमान सीधे केबिन प्रवाह को बाहर महसूस कर सकते हैं। अगस्त 2010 में, सबसे छोटे केबिन के लिए केबिन की कीमत $ 100 प्रति रात्रि थी और सबसे बड़ा केबिन के लिए $ 150 प्रति रात थी।

एली मिल

3 9 3 रोइंग फोर्क रोड




गैटलिनबर्ग, टीएन 37738

865-719-4078

elysmill.com

पार्कसाइड केबिन किराया

पार्कसाइड केबिन किराया नदियों के साथ स्थित केबिन का चयन करता है जो गैटलिनबर्ग और स्मोकी पर्वत से गुजरता है और भाग जाता है। पंद्रह बेडरूम केबिन क्रीक के साथ बैठते हैं। सभी केबिन एक अलग तरीके से डिजाइन और सजाए गए हैं, लेकिन सभी के ऊपर समान सेवाएं हैं, जैसे फायरप्लेस, किंग आकार के बिस्तर, सोफे बेड, रॉकिंग कुर्सियों और स्विंग्स के साथ आउटडोर पोर्च, केबल टीवी के साथ, सब कुछ के साथ पूर्ण रसोई उपकरण और कुछ में व्हर्लपूल टब हैं। केबिन डाउनटाउन गैटलिनबर्ग की मुख्य सड़क के पास स्थित हैं, जहां मेहमानों को विभिन्न दुकानें और रेस्तरां मिलेंगे। केबिन की कीमत चयनित केबिन मॉडल और यात्रा तिथियों के आधार पर भिन्न होती है।

पार्कसाइड केबिन किराया

125 डडली क्रीक रोड

गैटलिनबर्ग, टीएन 37738

865-436-5053

parksidecabinrentals.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
गैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइसगैलेना में कैबिन्स, इलिनॉइस
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
झील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजेंझील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजें
हेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिनहेलेन, जॉर्जिया में वहनीय केबिन
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
देहाती के लिए देहाती केबिन vicino, टेनेसीदेहाती के लिए देहाती केबिन vicino, टेनेसी
» » गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
© 2022 TonMobis.com