लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श

ऐनक

आईपॉड टच 16 जीबी 4.1 सेमी लंबा है और वजन 8 औंस है। फ्लैश ड्राइव 16 गीगाबाइट है जिसमें 3,500 गाने, 10,000 फोटो या 20 घंटे का वीडियो है। जब अंतर्निहित रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी पूरी तरह से चार्ज की जाती है, तो आईपॉड 36 घंटे के संगीत प्लेबैक या छह घंटे के वीडियो प्लेबैक प्रदान करता है। इसमें 3.5 इंच की चौड़ी स्क्रीन और 480 x 320 पिक्सल वाली मल्टी-टच स्क्रीन है।

आईट्यून

ऐप्पल आईट्यून्स मैक और पीसी के लिए एक नि: शुल्क एप्लिकेशन है जो ऑडियो, वीडियो, फोटो और आईपॉड के साथ अन्य फाइलों को सिंक्रनाइज़ करता है। आईट्यून्स संगीत, वीडियो और एप्लिकेशन का एक ऑनलाइन स्टोर है, जो आपके कंप्यूटर या वाई-फाई के माध्यम से आईपॉड में डाउनलोड किए गए सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन हैं। एप्लिकेशन गेम और इलेक्ट्रॉनिक पाठकों से व्यक्तिगत उत्पादकता सॉफ्टवेयर और बीच में सबकुछ से लेकर हैं। 2010 के मुकाबले कई आवेदन निःशुल्क हैं, और सबसे अधिक लागत $ 5 से कम है।


ऑडियो / वीडियो

कवर फ्लो आईपॉड संगीत प्रबंधन कार्यक्रम है। जो गीत चल रहा है उसका एल्बम कवर प्रदर्शित होता है, और उपयोगकर्ता को स्क्रीन पर उंगली को स्लाइड करके एल्बम के बीच मिश्रण करने की अनुमति देता है। आईपॉड के लिए छोटे बाहरी स्पीकर के माध्यम से ध्वनि की गुणवत्ता मध्यस्थ है, बास और ट्रेबल अस्थिर है, लेकिन प्रथम श्रेणी के हेडफ़ोन, ऐप्पल हेडफ़ोन का उपयोग करना। आईपॉड निम्नलिखित ऑडियो प्रारूपों के साथ संगत है: एएसी, संरक्षित एएसी, एमपी 3, एमपी 3 वीबीआर, श्रव्य, ऐप्पल लॉसलेस, एआईएफएफ और डब्ल्यूएवी।




वीडियो आईपॉड पर अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन छोटी स्क्रीन आईट्यून्स में उच्च परिभाषा फिल्मों के कई प्रस्तावों को अधिकतम नहीं करती है। हालांकि, यूट्यूब वीडियो (आईपॉड एक यूट्यूब एप्लिकेशन के साथ प्रीलोड किया गया है) और टेलीविजन शो अच्छी तरह दिखाते हैं। एच 264 और एमपीईजी -4 संपीड़न के साथ आईपॉड संगत।

इंटरनेट

सफारी आईपॉड पर वाई-फाई नेविगेशन की अनुमति देता है। लोगों के एकीकृत खोज इंजन अनुसंधान जल्दी और प्रभावी ढंग से करते हैं। एक टच स्क्रीन और एक नल चयन के साथ मल्टी-टच आकार बदलने वाले वेब पेज तुरंत बंद हो जाते हैं। घुमाएं आईपॉड पृष्ठ को घूमने का कारण बनता है और इस प्रकार पृष्ठों को लंबवत और क्षैतिज रूप से प्रदर्शित करता है। ईमेल कंप्यूटर पर ईमेल की तरह देखता है और काम करता है और आईपॉड समृद्ध HTML का समर्थन करता है, इसलिए छवियों और फ़ोटो टेक्स्ट के बगल में दिखाई देते हैं।

जुआ

खेलों को उन्नत प्रौद्योगिकी से आईपॉड लाभ के लिए विकसित किया गया। कई खेल 3 डी ग्राफिक्स और कुरकुरा नियंत्रण मल्टी टच खेल का नियंत्रण कार्यों उंगलियों की अनुमति देता है, बस, अपने दृश्य का आकार बदलने के एक चरित्र को स्थानांतरित करने के लिए अपनी उंगली खींच सकते हैं या स्क्रीन को स्पर्श एक बनाने के लिए करने के लिए पिंच चयन। आईपॉड बिल्ट-इन एक्सेलेरोमीटर, एक इलेक्ट्रोमेक्निकल डिवाइस जो यह पता लगाता है कि डिवाइस कैसा चल रहा है, आपके आंदोलनों का जवाब देता है। इस प्रकार, उदाहरण के लिए, एक ड्राइविंग खेल में अपने iPod बारी वाहन की दिशा बदल जाती है और यह झुकाव ऊपर या आइपॉड करने के लिए नीचे एक विमान पर चढ़ने या गोता क्रमश: करने के लिए कारण।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता हैरिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
© 2022 TonMobis.com