एक stiletto 2 कैसे हल करें


शिक्षा एक Stiletto 2 कैसे हल करें

यह सुनिश्चित करने के लिए बैटरी जांचें कि स्टाइलटो 2 चालू नहीं होने पर यह पूरी तरह से चार्ज किया गया है और सही ढंग से जुड़ा हुआ है। सुनिश्चित करें कि रेडियो घर के आधार पर सही ढंग से रखा गया है और आधार दीवार में प्लग है। यदि किसी वाहन में रेडियो का उपयोग किया जाता है, तो जांच करें कि क्या वाहन वसंत आउटलेट से जुड़ा हुआ है, या यदि यह जुड़ा हुआ है, तो श्रोणि स्थिर है। बैटरी समस्या है या नहीं, यह जांचने के लिए बैटरी को एक अलग से बदलें।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह ठीक से जुड़ा हुआ है, आधार के पीछे एंटीना कनेक्शन देखें। सत्यापित करें कि एंटीना को अवरुद्ध करने वाली कोई वस्तु नहीं है और एंटीना तक पहुंचने के लिए संकेत का एक स्पष्ट क्षेत्र है। यदि आप घर के आधार का उपयोग करते हैं, तो एंटीना की स्थिति को स्थानांतरित करें। यदि आप वाहन पर स्टाइलस 2 का उपयोग करते हैं, तो एक अलग क्षेत्र में पार्किंग करने की कोशिश करें और सिग्नल को अवरुद्ध करने वाली बड़ी इमारतों से दूर चलाएं।

पुनः आरंभ करने के सेटअप मोड वाई-फ़ाई "पर उसके बाद फिर से" मोड इंटरनेट रेडियो "उपग्रह रेडियो मोड में लेखनी 2 रखें। सही करने के लिए वायरलेस कनेक्शन का चयन करें और स्टिलेटो 2 पासवर्ड से सुरक्षित किया गया है, में प्रवेश पासवर्ड यदि आप एक छिपा नेटवर्क कनेक्शन देखते हैं "उपलब्ध हो सकता है जिसके लिए आप कनेक्शन ढूंढ रहे हैं। प्रीपेड वाई-फाई एक्सेस अकाउंट्स का अधिकांश हिस्सा प्रीटाइड 2 सेवा के साथ संगत नहीं है, यह जांचने के लिए कि क्या यह प्रीपेड है या नहीं।




अगर वहाँ एक संदेश निरंतर त्रुटि "स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया था। सॉफ्टवेयर को क्षति पहुंची है या। पहुँच अद्यतन नहीं किया जा सकता है" नए सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने और करने के लिए इसे अपलोड करने की मेरी "सिरियस स्टूडियो है सॉफ्टवेयर अद्यतन करने के लिए एक कंप्यूटर से स्टिलेटो 2 कनेक्ट करें स्टाइलटो 2 या आवश्यक सॉफ़्टवेयर लोड करने के लिए सीडी का उपयोग करें।

यदि ब्रांड "पावर / अनलॉक" के साथ प्रतिक्रिया नहीं देता है तो Stiletto 2 अनलॉक करें। यदि यह काम नहीं करता है, तो यूनिट बंद होने तक स्विच को पांच सेकंड तक स्लाइड करें और दबाएं। 10 सेकंड के लिए बैटरी निकालें और फिर बैटरी को प्रतिस्थापित करें। पीछे डिवाइस चालू करें और उपयोगिता सुनिश्चित करने के लिए डायल की जांच करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आउटडोर एंटीना शुरू करने के लिए कैसे हटाएंआउटडोर एंटीना शुरू करने के लिए कैसे हटाएं
दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
टीवी एंटीना हस्तक्षेप को कैसे खत्म करेंटीवी एंटीना हस्तक्षेप को कैसे खत्म करें
एक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएंएक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएं
» » एक stiletto 2 कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com