मैं सैमसंग एमपी 3 प्लेयर पर आईट्यून कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?


शिक्षा

अपने कंप्यूटर पर आईट्यून्स खोलें, और उन गीतों को देखें जिन्हें आप अपने एमपी 3 प्लेयर पर बनाना चाहते हैं। व्यक्तिगत रूप से अपने पसंदीदा गीतों का चयन करें, और गीतों पर राइट क्लिक करें। वहां से, उन्होंने "एमपी 3 संस्करण बनाना" चुना। बच्चे के एमपी 3 संस्करण बनाने के बाद, आईट्यून्स को रोकें।

विंडोज मीडिया प्लेयर खोलें और "फ़ाइल और फिर" लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें पर जाएं। "वहां से, आईट्यून्स निर्देशिका पर जाएं (उदाहरण के लिए," सी: उपयोगकर्ता आपका नाम " आईट्यून्स लाइब्रेरी"), और गीत के एमपी 3 संस्करण का चयन करें आप अपने सैमसंग एमपी 3 में जोड़ना चाहते हैं। ट्रैक चुनने के बाद, उन्हें अपने विंडोज मीडिया में जोड़ने के लिए "खोलें पर क्लिक करें।

यूएसबी केबल को एमपी 3 प्लेयर, एमपी 3 प्लेयर और एक उपलब्ध यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करके अपने एमपी 3 प्लेयर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें।




विंडोज मीडिया प्लेयर पर वापस जाएं और "विंडोज मीडिया प्लेयर के शीर्ष पर सिंक बटन देखें। एकमात्र बॉक्स" विंडोज मीडिया प्लेयर के दाहिने तरफ दिखाई देगा, जहां आप सैमसंग के एमपी 3 प्लेयर में गाने जोड़ सकते हैं।

विंडोज मीडिया प्लेयर में अपनी संगीत लाइब्रेरी में अपने एमपी 3 प्लेयर में जोड़े गए गीत खोजें। गीत पर राइट क्लिक करें और "सिंक सूची में जोड़ें" का चयन करें। यह उन सभी गानों के लिए करें जिन्हें आप अपने एमपी 3 प्लेयर में जोड़ना चाहते हैं।

स्टार्ट सिंक बटन पर क्लिक करें। "यह सैमसंग एमपी 3 प्लेयर में गाने जोड़ देगा। जब गाने एमपी 3 प्लेयर के साथ सिंक्रनाइज़ करना समाप्त कर देते हैं, तो प्लेयर को कंप्यूटर से डिस्कनेक्ट करें और अपने संगीत का आनंद लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करेंआईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करें
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » मैं सैमसंग एमपी 3 प्लेयर पर आईट्यून कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com