एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें


शिक्षा

ज़्यून एमपी 3 प्लेयर चालू करें। इसे चालू करने के लिए अपने ज़्यून के सामने प्ले / पॉज़ बटन दबाकर रखें। अगर यह काम नहीं करता है, तो अपने ज़्यून डिवाइस को चार्ज करने के लिए यूएसबी केबल के साथ अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें। यह तुरंत कनेक्शन के दौरान चालू हो जाएगा और मुख्य ऑपरेटिंग मेनू, जिसे "प्रारंभिक स्क्रीन" कहा जाता है। "

ज़्यून एमपी 3 प्लेयर के साथ रेडियो सुनें। सभी एमपी 3 ज़्यून प्लेयर में एक अंतर्निहित एफएम ट्यूनर है। यह आपको मुख्य स्क्रीन से "रेडियो" चुनकर ज़्यून एमपी 3 प्लेयर पर एफएम रेडियो सुनने की अनुमति देता है। आप उन गीतों को भी टैग कर सकते हैं जिन्हें आप सुनते हैं जिन्हें आप बाद में खरीद से सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ज़ून का चयन करने के लिए कीबोर्ड का उपयोग करें - यह "प्ले / पॉज़ एंड" पर बैक बटन के बीच उपस्थिति में बड़ा गोल बटन है।

फ़ाइलों को अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर में स्थानांतरित करें। ज़्यून एमपी 3 प्लेयर फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए वायरलेस रूप से आपके पीसी के साथ सिंक्रनाइज़ कर सकता है। अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर को कंप्यूटर से कनेक्ट करने से पहले आपको ज़्यून सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करना होगा, जो ज़्यून एमपी 3 प्लेयर से मेल खाता है। यह उन फ़ाइलों को प्रबंधित करने में आपकी सहायता करेगा जिन्हें आप ट्रांसफर करना चाहते हैं।

अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर पर एमपी 3 संगीत सुनें। होम स्क्रीन पर जाने के लिए बैक बटन दबाकर रखें, अगर यह पहले से मौजूद नहीं है। अपने एमपी 3 सुनने के लिए ज़्यून पैड के साथ "प्ले म्यूजिक" चुनें। एक संगीत श्रेणी और फिर एल्बम का चयन करें। या गाने की सूची देखने के लिए केंद्र में ज़्यून पैनल दबाएं।




अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर पर वीडियो देखें। होम स्क्रीन पर जाने के लिए बैक बटन दबाकर रखें, अगर यह पहले से मौजूद नहीं है। वीडियो देखने के लिए ज़्यून पैनल के साथ "वीडियो चलाएं" का चयन करें। वीडियो देखने के लिए आपको अपने ज़्यून के किनारे बदलना होगा। वीडियो का प्रकार चुनें और एक का चयन करें।

अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर पर तस्वीरें देखें। होम स्क्रीन पर जाने के लिए बैक बटन दबाकर रखें, अगर यह पहले से मौजूद नहीं है। फ़ोटो देखने के लिए ज़्यून पैड के साथ "फ़ोटो देखें" का चयन करें। फ़ोल्डर के नाम के लिए छवियों को प्रदर्शित करने के लिए ज़्यून पैड के दाएं या बायीं तरफ दबाएं। जब आप इसे देखते हैं तो एक छवि का चयन करें। स्लाइड शो में सभी छवियों को देखने के लिए आप Play स्लाइड शो का भी चयन कर सकते हैं।

अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर के लिए अन्य मीडिया डाउनलोड करें। आप अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर में डाउनलोड करने के लिए ज़्यून मार्केटप्लेस से अन्य मीडिया खरीद सकते हैं। ज़्यून वेबसाइट पर खाता बनाएं और माइक्रोसॉफ्ट पॉइंट्स खरीदें। उनका उपयोग ज़्यून मार्केटप्लेस पर एमपी 3, वीडियो और बहुत कुछ खरीदने के लिए किया जाता है। अपनी पसंद की वस्तुओं को खरीदें और जो आप ज़्यून सॉफ्टवेयर में डाउनलोड करते हैं। जब डाउनलोड पूर्ण हो जाता है, तो आप अपने ज़्यून एमपी 3 प्लेयर को वायरलेस रूप से कनेक्ट कर सकते हैं ताकि आपके ज़्यून एमपी 3 प्लेयर के अलावा, नए मीडिया को स्थानांतरित करने के लिए कंप्यूटर पर कनेक्ट हो सकें, उन आइटम्स पर क्लिक करें जिन्हें आप ट्रांसफर करना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
ज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करेंज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करें
ज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजेंज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजें
एक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचनाएक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचना
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
© 2022 TonMobis.com