ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा

ओपन वीएलसी मीडिया प्लेयर। वीएलसी एक वीडियो एन्कोडिंग विकल्प है जो आपको फ़ाइलों को आपके क्रिएटिव जेन ऑडियो एमपी 3 प्लेयर बहुमुखी में उपयोग करने की अनुमति देगा। यदि आपके पास वीएलसी नहीं है, तो आप इसे संसाधन अनुभाग से डाउनलोड कर सकते हैं।

उस फ़ाइल को खोलने के लिए वीएलसी का उपयोग करें जिसे आप अपने क्रिएटिव जेन एमपी 3 प्लेयर पर खेलना चाहते हैं। फ़ाइल को खेलना बंद करें और फ़ाइल मेनू पर जाएं। "स्ट्रीमिंग / निर्यात विज़ार्ड का चयन करें"। "ट्रांसकोडिंग फ़ाइल में सहेजें / सहेजें।" प्लेलिस्ट फ़ाइल का चयन करें और अगला "।"

उस प्रारूप का चयन करें जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं। वीएलसी, क्रिएटिव जेन मोशन जेपीईजी, एमपीईजी 4 और डिवएक्स 3 एमपी 3 प्लेयर द्वारा पेश किए गए वीडियो फ़ाइल स्वरूपों में से। फ़ाइल को कन्वर्ट करने के लिए इन प्रारूपों में से एक का चयन करें। संदेह के मामले में, DivX3 एक अच्छा विकल्प है। एमपी 3 में ऑडियो का चयन करें, और रोकथाम विधि के लिए, एमपीजी का चयन करें। वीएलसी अनुशंसित बिटरेट और नमूना आकार का उपयोग करें या एक निर्दिष्ट करें। आउटपुट गंतव्य और फ़ाइल नाम निर्दिष्ट करने के लिए विज़ार्ड के माध्यम से क्लिक करें, और फ़ाइल को कनवर्ट करें।




फ़ाइल आयात करने के लिए प्रयुक्त क्रिएटिव सेंट्रल एमपी 3 प्लेयर क्रिएटिव जेन सॉफ़्टवेयर का लॉन्च। यदि आपको सेंट्रल नहीं पता है, तो आप इसे क्रिएटिव वेबसाइट के समर्थन अनुभाग से डाउनलोड कर सकते हैं। "यह वेबसाइट संसाधन अनुभाग में पाई जा सकती है।

क्रिएटिव सेंट्रल लाइब्रेरी में रूपांतरित मूवी फ़ाइल जोड़ें। क्रिएटिव जेन एमपी 3 प्लेयर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें। उस फ़ाइल का चयन करें जिसे आप क्रिएटिव सेंट्रल में प्लेयर को भेजना चाहते हैं और ट्रांसफर का चयन करें। "" फाइल अब आपके क्रिएटिव जेन एमपी 3 प्लेयर पर खेलने के लिए तैयार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वीडियो चलाने के लिए आईपॉड प्रारूप क्या हैं?वीडियो चलाने के लिए आईपॉड प्रारूप क्या हैं?
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
आईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करेंआईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com